नेशनल हाईवे के समीप खेतों के पास मिला शव

नेशनल हाईवे के समीप खेतों के पास मिला शव

चौडगरा (फतेहपुर) :- जनपद के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ी चौराहे के समीप नेशनल हाईवे nh2 से रामगंगा नहर के पास शनिवार की सुबह खेत में पानी लगा रहे एक किसान ने दुर्गंध को ध्यान में रख जब दुर्गंध के समीप पहुंचे तो युवक का शव मौके पर देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी तत्काल

चौडगरा (फतेहपुर) :- जनपद के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के रेवाड़ी चौराहे के समीप नेशनल हाईवे nh2 से रामगंगा  नहर के पास शनिवार की सुबह खेत में पानी लगा रहे एक किसान ने दुर्गंध को ध्यान में रख जब दुर्गंध के समीप पहुंचे तो युवक का शव मौके पर देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी तत्काल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ई. विनोद कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए शव की शिनाख्त करवाई युवक की पहचान छोटे पुत्र सुंदर निवासी मोचिआना छोटी बाजार जनपद बांदा उम्र 33 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के परिजनों  द्वारा  शव की शिनाख्त मौके पर पाए गए आधार कार्ड के जरिए की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु फतेहपुर भेजा।

थानाध्यक्ष ई. विनोद कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर एक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  हेतु भेजा गया मृत्यु के कारणों को जानने हेतु शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर  जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी प्रथम दृष्टया कोई चोट के निशान शव पर नहीं पाए गए। जिससे किसी अन्य कारणों का अंदेशा जताया जा सके।

Also Read लगातार हो रही बारिश से गंगा का जलस्तर बढ़ा , परेशान आस-पास बसे गांवों के लोग

रिपोर्ट शोभित शुक्ला

Follow Us