थाने में पीस कमेटी मीटिंग का हुआ आयोजन

थाने में पीस कमेटी मीटिंग का हुआ आयोजन

अलीगढ़ :- जनपद के कोतवाली-मडराक में बृहस्पतिवार को अलविदा जुमा व ईद को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुयी। बैठक को संबोधित करते हुए S.O. राजीव कुमार सिंह(कोतवाली-मडराक) ने अलविदा जुमा व आगामी त्योहार ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुये ग्राम प्रधान, मस्जिदों के मौलवी, इमाम व अन्य सम्मानित व्यक्तियों को कहा कि कोरोना

अलीगढ़ :- जनपद के कोतवाली-मडराक में बृहस्पतिवार को अलविदा जुमा व ईद को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुयी। बैठक को संबोधित करते हुए S.O. राजीव कुमार सिंह(कोतवाली-मडराक) ने अलविदा जुमा व आगामी त्योहार ईद के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुये ग्राम प्रधान, मस्जिदों के मौलवी, इमाम व अन्य सम्मानित व्यक्तियों को कहा कि कोरोना वायरस व लॉकडाउन की वजह से मस्जिद में एक साथ तीन लोग ही नमाज पढ़ सकते हैं जिसमें एक इमाम और दो और नमाजी रहेंगे इससे ज्यादा लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने न जायें नमाज अपने घर में ही सोशल डिस्टेनसिंग से पढ़ें, क्षेत्र में किसी तरह की कोई समस्या किसी के द्वारा उत्पन्न की जाती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि समय से समस्या का हल हो सके‌ सभी लोग मिलकर सहयोग करें ताकि कोरोना वायरस से हम लोग जीत सकें‌।
इस अवसर पर S.O. राजीव कुमार सिंह, S.I. नरेंद्र सिंह,मडराक प्रधान गौतम जी,मुकंदपुर प्रधान अमरपाल सिंह, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

  • रिपोर्ट : हिमांशु कुशवाह

Follow Us