श्रमिकों को लेकर स्टेशन पर पहुंची स्पेशल ट्रेन मजदूरों को कराया जलपान

श्रमिकों को लेकर स्टेशन पर पहुंची स्पेशल ट्रेन मजदूरों को कराया जलपान

उन्नाव :- मण्डल प्रभारी धीरेन्द्र प्रताप सिंह व जिला प्रभारी मनीष चन्देल के नेतृत्व में हिन्दू युवा वाहिनी ने उन्नाव उतरे 2300 श्रमिकों को सैनिटाइजर स्प्रे से सैनीटाइज करवाते हुए जलपान व ग्लूकोज आदि वितरित कराया व सभी से अपने गांव मोहल्ले में क्वारेंटाईन के नियमों का पालन करने का अनुरोध किया। इसी के साथ

उन्नाव :- मण्डल प्रभारी धीरेन्द्र प्रताप सिंह व जिला प्रभारी मनीष चन्देल के नेतृत्व में हिन्दू युवा वाहिनी ने उन्नाव उतरे 2300 श्रमिकों को सैनिटाइजर स्प्रे से सैनीटाइज करवाते हुए जलपान व ग्लूकोज आदि वितरित कराया व सभी से अपने गांव मोहल्ले में क्वारेंटाईन के नियमों का पालन करने का अनुरोध किया। इसी के साथ स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों, आर पी एफ कर्मियों व रेलवे कर्मचारियों को भी लूकोज वाटर व बिस्किट आदि वितरित किये।
मण्डल प्रभारी धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि श्रमिकों की कठिनाइयों को दूर करने में सरकार हर संभव जुटी है किंतु यह आपातकाल है और करोड़ों श्रमिकों को 1 या 2 दिन में व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है अतः समाज सेवी संगठनों व लोगों को भी ऐसे में आगे आते हुए कम से कम इतना सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई भी श्रमिक भूखा, प्यासे और नंगे पांव न रहे। उन्होंने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता न सिर्फ श्रमिकों को राहत सामग्री अपितु समाज मे भी लगातार जरूरतमंदों को चिन्हित कर 1 सप्ताह का राशन वितरण सुनिश्चित कर रहे हैं।
इस अवसर पर मनीष फुलवानी, जिला संयोजक राहुल पांडेय, जिला महामंत्री निखिल गुप्ता, शुभम अवस्थी, आयुष चन्देल, मोहित राजपूत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


रिपोर्ट :- श्री नरायन शुक्ला (पंकज)

Also Read पंजाब HC ने पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यापक के साथ कुछ ऐसा किया, जिससे अध्यापक हुए भयभीत

Related Posts

Follow Us