कोविड19 के पाज़िटिव 16 मरीजों ने बदली इटावा की तस्वीर

कोविड19 के पाज़िटिव 16 मरीजों ने बदली इटावा की तस्वीर

इटावा :-जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की एक साथ बड़ी संख्या ने इटावा जिले की तस्वीर बदल दी है। जिला प्रशासन पहले से भी ज्यादा अलर्ट मोड़ में आ गया है। देर रात अधिकारियों ने कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के इलाकों को सील किया। जिससे में शहर के दो प्रतिष्ठित डॉ एमएम पालीवाल एवं डॉ

इटावा :-जिले में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की एक साथ बड़ी संख्या ने इटावा जिले की तस्वीर बदल दी है। जिला प्रशासन पहले से भी ज्यादा अलर्ट मोड़ में आ गया है। देर रात अधिकारियों ने कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के इलाकों को सील किया। जिससे में शहर के दो प्रतिष्ठित डॉ एमएम पालीवाल एवं डॉ मानु गुप्ता के यहां भी संक्रमित मरीज़ निकले।ड़ॉ एम एम पालीवाल के अस्पताल में एक महिला भर्ती थी अतः ऐतिहातन अस्पताल को बंद कर दिया गया है। डॉ मानु गुप्ता के अस्पताल पर भी प्रशासन ने पोस्टर लगा दिया है आसपास के क्षेत्र को आवागमन के लिये बन्द कर दिया गया है। साथ ही पक्का बाग़ में भी पॉजिटीव मिले व्यक्ति के आसपास के इलाके को बन्द कर दिया गया है।
मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर, उपजिलाधिकारी सदर सिंद्धार्थ, सीओ सिटी वैभव पांडे, तहसीलदार सदर एन राम, डिप्टी सीएमओ वीरेंद्र सिंह, कोतवाल रमेश सिंह, डॉ आनन्द कुशवाह, और स्वास्थ विभाग के अन्य कर्मचारियों और नगर पालिका की टीम ने आधी रात तक संक्रमित इलाको को सील और सेनेटाइज़ करवाने में लगे हुए हैं।

  • रिपोर्ट :- शिवम दुवे

Related Posts

Follow Us