कोविड-19 वैश्विक महामारी में पत्रकारों द्वारा किया गया सेनेटाइजिंग

कोविड-19 वैश्विक महामारी में पत्रकारों द्वारा किया गया सेनेटाइजिंग

उन्नाव:- नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत नानाटीकुर में वैश्विक महामारी न फैलने पाये। इस पर पत्रकार बन्धुओं ने कुछ करने के लिए सोचा उन्होंने ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले सभी मजरों सहित सेनेटाइजिंग का कार्य किया गया ।पत्रकारों ने अपने ईष्ट मित्रों के साथ मिलकर गाँव को वैश्विक महामारी

उन्नाव:- नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत नानाटीकुर में वैश्विक महामारी न फैलने पाये। इस पर पत्रकार बन्धुओं ने कुछ करने के लिए सोचा उन्होंने ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले सभी मजरों सहित सेनेटाइजिंग का कार्य किया गया ।
पत्रकारों ने अपने ईष्ट मित्रों के साथ मिलकर गाँव को वैश्विक महामारी से सुरक्षित करने के लिए अपने निजी संसाधनों से गाँव को सेनेटाइज कराने के साथ दवा का भी छिड़काव किया ।
पत्रकार से बात से पता चला कि ग्राम निवासी इस कार्य से प्रभावित होकर साथ में सहयोग करने के लिए भी कहा और साथ में किया। उन्होंने इस संकट काल में सभी ग्राम वासियों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग घर से बाहर न निकलें क्योंकि यह महामारी छूने से हो रही है और बाहर निकले तो मुंह पर मास्क लगाकर और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने के लिए कहा ।गांव में भ्रमण कर सभी आये हुए प्रवासी मजदूर से सुरक्षित रहकर ग्राम में न घूमने के लिए कहा किसी दूसरे भाई को कोरोना वायरस न हो जाए। जिससे कि आप लोग एक ही स्थान पर रहे और घर से बाहर न निकले।


रिपोर्ट :- श्री नरायन शुक्ला (पंकज)

Also Read एक्शन में आई पुलिस , दो जगहों पर छापा मारकर 12 जुआरियों यह गिरफ्तार

Follow Us