दो पक्षों में चले जमकर लाठी-डंडे‌,धारदार हथियार

दो पक्षों में चले जमकर लाठी-डंडे‌,धारदार हथियार

हापुड़ :- जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कला में एक ही बिरादर के दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार एक तरफ के लोगों के आई हल्की चोटें दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को आई गंभीर चोटें मेरठ के लिए किया रेफर। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना धौलाना

हापुड़ :- जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कला में एक ही बिरादर के दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार एक तरफ के लोगों के आई हल्की चोटें दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को आई गंभीर चोटें मेरठ के लिए किया रेफर।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना धौलाना पुलिस ने घायल व्यक्ति को कराया पास के निजी अस्पताल में भर्ती डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख मेरठ के लिए किया रेफर पुलिस ने आरोपी पक्ष के 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज।

Also Read अनियंत्रित डीसीएम और रोडवेज बस की भिड़ंत , मचा हड़कंप कई लोगों की मौत : सूचना

धौलाना थाना इंचार्ज रवि रतन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब से कुछ समय पहले भी दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था पुरानी रंजिश के चलते आज फिर चले लाठी-डंडे  फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं गंभीर घायल को डॉक्टरों ने मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us