पुलिस ने किया 12 लोगों का धारा 151 में चालान

पुलिस ने किया 12 लोगों का धारा 151 में चालान

अलीगढ़ :- कोतवाली-मडराक, जनपद-अलीगढ़ पुलिस ने मारपीट व झगड़ों के मामले में 12 लोगों को धारा 151 में चालान कर जेल भेज दिया।जानकारी के मुताबिक कोतवाली-मडराक के घासीपुर गाँव मे मात्र 1500 रुपये के लिये एक ही समुदाय के लोग आपस में भिड़े,चले लाठी डंडे। मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष राजीव कुमार(कोतवाली-मडराक) ने लोगों को समझाने

अलीगढ़ :- कोतवाली-मडराक, जनपद-अलीगढ़ पुलिस ने मारपीट व झगड़ों के मामले में 12 लोगों को धारा 151 में चालान कर जेल भेज दिया।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली-मडराक के घासीपुर गाँव मे मात्र 1500 रुपये के लिये एक ही समुदाय के लोग आपस में भिड़े,चले लाठी डंडे। मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष राजीव कुमार(कोतवाली-मडराक) ने लोगों को समझाने की कोशिश की तो लोग पुलिस के सामने ही आपस मे झगड़ने लगे,मामला अधिक बढ़ने पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने (1)अनीश पुत्र इस्तिखार(2)नफीस पुत्र इस्तिखार(3)सोहेल पुत्र इस्तिखार(4)नदीम पुत्र शान मोहम्मद(5)शान पुत्र गुल्लू खां का धारा 151 में चालान कर जेल भेज दिया।
वंही लड़ाई झगड़े के मामले में ग्राम-बढ़ौली से (1)सतेंद्र पुत्र ब्रहम सिंह(2)विकास पुत्र महेन्द्र(3)भानु पुत्र  महेन्द्र(4)मुकेश पुत्र मानसिंह
ग्राम-पाली रजापुर से (1)फूलसिंह पुत्र गरीब दास(2)सचिन पुत्र फूलसिंह(3)राजबहादुर पुत्र महेन्द्र पाल सहित सभी 12 लोगों को धारा 151 में चालान कर जेल भेजा।
थानाध्यक्ष राजीव कुमार जी(कोतवाली-मडराक) ने लोगों से अपील की है कि हमारा देश इस समय कोरोना वायरस से बुरी तरह ग्रस्त है, ऐसे में लोग अपने घर में ही मेल भाव से सुरक्षित रहें, भ्रामिक अफवाहों से दूरी रखें, अगर कोई असमाजिक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश करे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे,ताकि समय रहते स्तिथि को भाप लिया जाए।

रिपोर्ट :- हिमांशु कुशवाह

Also Read शादी में बची मिठाई खाकर आधा दर्जन बच्चे बीमार, अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है ईलाज। 

Follow Us