टोल प्लाजा पर बस की तलाश में पहुंचे 40 – 50 प्रवासी मजदूर

टोल प्लाजा पर बस की तलाश में पहुंचे 40 – 50 प्रवासी मजदूर

हापुड़ :- पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे छिजारसी टोल प्लाजा पर बस की तलाश में पहुंचे 40 से 50 प्रवासी मजदूर अपने स्थान पर पहुंचने के लिए रोडवेज बस का कर रहे इंतजार। मजदूरों ने बताया उन्हें पता चला था पिलखुवा टोल प्लाजा पर मजदूरों को छोड़ने के लिए बसे चलाई गई है जिनसे

हापुड़ :- पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे छिजारसी टोल प्लाजा पर बस की तलाश में पहुंचे 40 से 50 प्रवासी मजदूर अपने स्थान पर पहुंचने के लिए रोडवेज बस का कर रहे इंतजार।

मजदूरों ने बताया उन्हें पता चला था पिलखुवा टोल प्लाजा पर मजदूरों को छोड़ने के लिए बसे चलाई गई है जिनसे मजदूरों को उनके घर छोड़ा जा रहा है इसी तलाश में आए हैं लेकिन टोल प्लाजा पर कोई बस नहीं देख कर मजदूर चिंतित हो गए।

Also Read महा योगी गुरु गोरख नाथ जाहरवीर बाबा के भव्य मंदिर के निर्माण हेतु हुआ भूमि पूजन! 

वहीं उप जिला अधिकारी धौलाना का कहना है मजदूरों का टोल प्लाजा पर पहुंचने का मामला संज्ञान में आया है उनके लिए व्यस्त था बनाई जा रही है क्षेत्रीय अधिकारी डॉक्टर तेजवीर सिंह का कहना है मजदूरों के लिए बस की व्यवस्था कराई जा रही है सुरक्षित उन्हें उनके स्थान पर छोड़ा जाएगा अबसे पहले भी व्यवस्था की गई है।

हापुड़ प्रशासन द्वारा लगातार मजदूर बसों में बैठाकर सकुशल घरों को भेजे जा रहे हैं।लेकिन उसके बाबजूद भी गाज़ियाबाद सीमा से मजदूर आ रहे हैं जिनकी व्यवस्था हापुड़ पुलिस-प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही है।

छिजारसी के पास अब भी मजदूर मौजूद हैं और अपने घरों को जाने के लिये बसों के इंतजार में हैं।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us