जिलाधिकारी ने किया हॉटस्पॉट गांव का निरीक्षण

जिलाधिकारी ने किया हॉटस्पॉट गांव का निरीक्षण

मसौली(बाराबंकी)। जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह एव पुलिस अधीक्षक डॉ0 अरविन्द चतुर्वेदी ने बांसा गांव के हॉटस्पॉट इलाके का दौरा किया। तथा पैदल घूम कर व्यवस्थाओं को परखते हुए पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। विदित हो कि गत 18 मई को दिल्ली से आये चार सदस्यीय परिवार की थर्मल स्क्रिनिग के बाद घर पर ही

मसौली(बाराबंकी)। जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह एव पुलिस अधीक्षक डॉ0 अरविन्द चतुर्वेदी ने बांसा गांव के हॉटस्पॉट इलाके का दौरा किया। तथा पैदल घूम कर व्यवस्थाओं को परखते हुए पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

विदित हो कि गत 18 मई को दिल्ली से आये चार सदस्यीय परिवार की थर्मल स्क्रिनिग के बाद घर पर ही होम क्वारंटाइन किया गया था तथा 28 मई को हुए सैम्पल की 30 मई की रिपोर्ट में घर के मुखिया की कोरोना पुष्टि होने के बाद एल 1 हिन्द अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा पत्नी सहित दो बच्चो को घर पर ही होम क्वारंटाइन किया गया था सोमवार की देर रात्रि आयी रिपोर्ट में पत्नी व एक बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव पाये जाने के बाद बांसा के मोहल्ला दक्षिण टोला को हाट स्पॉट घोषित करते हुए माँ- बेटे को हिन्द अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read कोरोना से अभिभावकों को खोने वाले बच्चों की मदद को आगे आयी सरकार

मंगलवार को जिलाधिकारी डॉ0 आदर्श सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ0 अरविन्द चतुर्वदी के साथ उपजिलाधिकारी अभय कुमार पाण्डेय ने हाट स्पॉट इलाके का जायजा लिया तथा सीएचसी बड़ागाँव के चिकित्साधिकारी डॉ0 विनोद कुमार दोहरे से तीनों कोरोना पीड़ितो की जानकारी लेते हुए क्षेत्र में कुल सैम्पल एव होम क्वारंटाइन की जानकारी ली।
डीएम ने लोगों से कहा कि भले ही शासन ने दुकानों को खोलने की छूट दी है, पर आम नागरिक कोरोना से बचाव के लिए जरूरी होने पर ही घरों से निकले। मास्क लगाए और आरोग्य सेतु ऐप का प्रयोग जरूर करे। इसको अपने मोबाइल पर डाउन लोड करके हर शख्स कोरोना के संदिग्धों की पहचान कर सकेगा।
इस दौरान प्रभारी निरीक्षक राघवेन्द्र प्रताप रावत, हल्का लेखपाल लवकुश वर्मा, प्रधान प्रतिनिधि रामसिंह यादव आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट ‘- विकास चौहान

Related Posts

Follow Us