जिले में कोविड-19 के तीन और नए मामले, एक्टिव केसों की संख्या 42

जिले में कोविड-19 के तीन और नए मामले, एक्टिव केसों की संख्या 42

इटावा:- जनपद में तीन और नए कोरोना मरीज मिलने से प्रशासनिक मशीनरी में हलचल बढ़ी है। कोविड के ये तीनों मामले शहरी क्षेत्र में सामने आए हैं। अब तक जिले में आए 53 कोरोना पीड़ित मामलों में 10 के सही होने व एक की मौत होने के बाद जिले में अब कोरोना पीड़ितों को आंकड़ा

इटावा:- जनपद में तीन और नए कोरोना मरीज मिलने से प्रशासनिक मशीनरी में हलचल बढ़ी है। कोविड के ये तीनों मामले शहरी क्षेत्र में सामने आए हैं। अब तक जिले में आए 53 कोरोना पीड़ित मामलों में 10 के सही होने व एक की मौत होने के बाद जिले में अब कोरोना पीड़ितों को आंकड़ा 42 पर पहुंच गया है।
सोमवार को शहर के फ्रेंड्स काॅलोनी थाना क्षेत्र के भरथना चैराहा के निकट खत्ता काॅलोनी व शहर के ही कोतवाली सदर अंतर्गत कटरा सेवा कली में रहने वाले एक पुरुष की कोरोना की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। वहीं तीसरा कोरोना संक्रमण शहर में ही कोतवाली सदर क्षेत्र के पथवरिया में एक महिला को हुआ है। जिला विकास अधिकारी राजा गणपति आर के मुताबिक एहतियातन प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और पूरे इलाके का सर्वे शुरू करवाया गया। उनके अनुसार अब तक जिले में कोरोना के 53 केस सामने आए हैं जिनमें से 10 सही होकर घर जा चुके हैं जबकि एक की मौत हो चुकी है।

इन आंकड़ों को देखें तो जिले में अब सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 42 है। एसडीएम सदर सिद्धार्थ ने बताया कि मेडिकल टीम द्वारा इलाके का सर्वेक्षण कराने के साथ ही सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं।

Also Read रमणरेती चौकी प्रभारी ने किया सराहनीय कार्य,श्रद्धालु का 50 हजार रुपये से भरा पर्स किया वापस

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us