क्षेत्र में अपराधों पर लगेगा अंकुश अपराधियों का किसी भी सूरत में बचना मुश्किल

क्षेत्र में अपराधों पर लगेगा अंकुश अपराधियों का किसी भी सूरत में बचना मुश्किल

हापुड़ :- के थाना धौलाना क्षेत्र में अपराधों पर लगेगा अंकुश अपराधियों का किसी भी सूरत में बचना मुश्किल थाना धौलाना इंचार्ज रवि रतन ने क्षेत्र में टीमें की गठित। थाना धौलाना क्षेत्र में गरुण वाहिनी तीन टीमों द्वारा क्षेत्र में चलाया गया चेकिंग अभियान संदिग्ध लोगों को चेक करने के लिए बनाई गई टीमें

हापुड़ :- के थाना धौलाना क्षेत्र में अपराधों पर लगेगा अंकुश अपराधियों का किसी भी सूरत में बचना मुश्किल थाना धौलाना इंचार्ज रवि रतन ने क्षेत्र में टीमें की गठित।

थाना धौलाना क्षेत्र में गरुण वाहिनी तीन टीमों द्वारा क्षेत्र में चलाया गया चेकिंग अभियान संदिग्ध लोगों को चेक करने के लिए बनाई गई टीमें क्षेत्र में जिस समय लोग अपने घरों में रहते हैं कैद उस समय बिना वजह घूमने वाले लोगों पर शिकंजा कसने के लिए सादा वर्दी में पुलिस टीमें कर रेंगी दौरा।

Also Read दादानगर फैक्ट्री एरिया में लगी भीषण आग, मौके पर पहुॅची फायर ब्रिगेड

संदिग्ध दिखने पर चलाया जायेगा चेकिंग अभियान इतना ही नहीं वरुण वाहिनी टीम ने पहले ही दिन सादा वर्दी में चेकिंग अभियान चलाकर 20 गाड़ियों के काटे चालान 5000 संबंध शुल्क भी वसूला क्षेत्र में मिल रही रोज-रोज की शिकायतों को लेकर अधिकारियों ने लिया बड़ा एक्शन।

थाना धौलाना इंचार्ज रवि रतन ने दी जानकारी अभी भी क्षेत्र में टीमों का दौरा क्षेत्र में अपराधियों की नहीं होगी बख्शीश थाना धौलाना क्षेत्र से बड़ी खबर अब अपराधियों का बचना मुश्किल नहीं नामुमकिन थाना धौलाना क्षेत्र के लोगों को अपराधियों से मिलेगी मुक्ति बेझिझक घरों से बाहर घूम सकेंगे लोग पुलिस ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us