कोरोना संक्रमित युवक मिलने से पोरई खुर्द गाँव मे हड़कम्प

कोरोना संक्रमित युवक मिलने से पोरई खुर्द गाँव मे हड़कम्प

खेतासराय(जौनपुर) :- शाहगंज सोंधी ब्लाक के पोरई खुर्द गांव में एक युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से गांव में हड़कंप मच गया। पत्नी और दो बच्चों के साथ मुंबई से से आया युवक घर पर ही होम क्ववारंटाइन था। स्वास्थ्य विभाग साथ में आए लोगों को हाई रिस्क की श्रेणी में जबकि माता

खेतासराय(जौनपुर) :- शाहगंज सोंधी ब्लाक के पोरई खुर्द गांव में एक युवक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से गांव में हड़कंप मच गया। पत्नी और दो बच्चों के साथ मुंबई से से आया युवक घर पर ही होम क्ववारंटाइन था। स्वास्थ्य विभाग साथ में आए लोगों को हाई रिस्क की श्रेणी में जबकि माता पिता भाई भाभी, दो भतीजी और एक भतीजे को लो रिस्क की श्रेणी में रखा है।
प्रभारी चिकत्साधिकारी डा.रामेश चंद्रा के अनुसार पॉजिटिव मिला युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ 15 मई को मुंबई से कार द्वारा चलकर 18 मई को घर पर पहुंचा। कार में गैरवाह गांव के चार सदस्यीय परिवार और थे। पोरईखुर्द गांव के युवक की 24 मई को सेम्पलिंग हुई थी। परिजनों की माने तो घर आने के दूसरे दिन युवक ने परिवार के साथ खुदौली में थर्मल स्क्रीनिंग कराया था। घर पर परिवार समेत अलग कमरे में रह रहा है। खाने पीने के लिए पत्तल और प्लास्टिक का गिलास दिया जाता था। घर के लोग दूरी बनाकर रहते थे। इस बीच युवक को बुखार आने पर उसे 24 मई को सोंधी में जांच के लिए दोबारा भेजा गया। अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पूरा परिवार दहशत में आ गया है। संक्रमित युवक के पिता का खेतासराय में मेडिकल स्टोर है। जिस पर उसके पिता और बड़े भाई रहते हैं।

Related Posts

Follow Us