होम क्वारंटाइन किये गए लोगो से मिल कर ली जानकारी

होम क्वारंटाइन किये गए लोगो से मिल कर ली जानकारी

जसराना :- नगर पंचायत के सभागार में कमिश्नर आईएएस साहब सिंह ने स्वास्थ्य अधिकारी, नगर पंचायत अधिकारी व तहसीलदार के साथ बैठक कर कैबिन 19 की व्यवस्थाओं को परखा साथ ही उन्होंने तहसील स्थित कम्युनिटी किचन का भी निरीक्षण किया। इस दौरान खानपान और प्रवासी मजदूरों के बारे में विस्तार से जानकारी लिया। वही सोशल

जसराना :- नगर पंचायत के सभागार में कमिश्नर आईएएस साहब सिंह ने स्वास्थ्य अधिकारी, नगर पंचायत अधिकारी व तहसीलदार के साथ बैठक कर कैबिन 19 की व्यवस्थाओं को परखा साथ ही उन्होंने तहसील  स्थित कम्युनिटी किचन का भी  निरीक्षण किया। इस दौरान खानपान और प्रवासी मजदूरों के बारे में विस्तार से जानकारी लिया। वही सोशल डिस्टेंस और समुचित सफाई रखने का निर्देश दिया।

कोविड 19 जैसी वैश्विक महमारी को देखते हुए जिले स्तर पर एक आईएएस अधिकारी को आर्ब्जवर के रूप में तैनात किया है। शासन के निर्देश पर कोविड 19 के नोडल अधिकारी आईएएस कमिश्नर साहब सिंह ने जसराना तहसील में संचालित कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया। इसके अलावा जसरना में संचालित क्वारंटीन सेंटर के बाबत जानकारी ली।  इस दौरान नगर पंचायत के सभागार में स्वास्थ्य , नगत पंचायत एवं तहसील के अधिकारियों व कर्मचारियों से एक एक कर व्यवस्थाओ की पूर्ण जानकारी ली। नगर में समय समय पर गलियों व मोहल्लों को सेनेटायाजर करने, मास्क लगबाने, एवम सारीरिक दूरी का शत प्रतिशत पालन  कराने को दिशा निर्देश दिए । वही तहसील स्तर पर लोगो को दी गई कीटो की लिस्ट भी ली। उसके बाद वह होम कोरण्टायन किये गए लोगो से मिले उन्हें मिलने बाली सुबिधाओं की भी उनसे बात कर जानकारी ली।
इस दौरान तहसीलदार ब्रह्मचंद्र कठेरिया, सीएससी अधीक्षक डॉ अनुराग व्यास, अधिशासी अधिकारी आलोक रंजन, नगर पंचायत चैयरमेन अवनीश गुप्ता समस्त सभासद गण व सफाई कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

Also Read रूपईडीहा पत्रकार संघ की बैठक, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

रिपोर्टर सुधीर शर्मा

Follow Us