चोरों ने मेंथा आयल और जेवरात सहित 22 हजार की नक़दी की पार

चोरों ने मेंथा आयल और जेवरात सहित 22 हजार की नक़दी की पार

मसौली(बाराबंकी):- दरअसल बीती रात अज्ञात चोरो ने एक घर को निशाना बना कर मेन्था आयल, जेवरात और 22 हजार नगदी सहित ले जाने से साफल रहे है। परन्तु घटना के बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पीड़ित ने तहरीर भी दिया है।पूरा मामला जनपद

मसौली(बाराबंकी):- दरअसल बीती रात अज्ञात चोरो ने एक घर को निशाना बना कर मेन्था आयल, जेवरात और 22 हजार नगदी सहित ले जाने से साफल रहे है। परन्तु घटना के बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। पीड़ित ने तहरीर भी दिया है।
पूरा मामला जनपद बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कस्बा त्रिलोकपुर का है जहां अमरेश मौर्य गुरुवार की शाम खाना पीना होने के बाद लेटने के लिए बिस्तर पर चले गए। और पहले से निशाना लगे बैठे अज्ञात चोर छत के रास्ते घर के अन्दर प्रवेश कर के बडी आराम से सभी कमरे खागाल कर उसमें रखा 12 किलो मेन्था आयल,झाला एक जोड़ी,पायल तीन जोड़ी, बाला एक जोड़ी,टप्स एक जोड़ी, बिछिया 7 जोड़ी, रियल मी कंपनी का स्मार्टफोन मोबाइल आदि के अलावा 22 हजार की नगदी लेकर चम्पत हो गये है।
चोरो ने ग्रह स्वामी के घर में चोरी के दौरान बक्सों को 100 मीटर की दूरी पर ले जाकर उसे अच्छे से खगाल कर उसमें से कीमती सामान लेकर चाले गये जिसमें अच्छा खासा समय लगा।चोरो को बहुत अच्छी तरह से पता था कि जिस वक्त चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है।उस वक्त पुलिस शो रही है।

बाराबंकी से विकास चौहान की रिपोर्ट

Also Read ऑटो के इंतजार में सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात बाइक सवार ने मारी टक्कर

Related Posts

Follow Us