बदमाशों के हौसले हुए बुलंद

बदमाशों के हौसले हुए बुलंद

हापुड़ :- पिलखुवा में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद हॉटस्पॉट इलाके में पहुंचकर बदमाशों ने सभासद के भाई को बनाया अपना निशाना और फिल्मी अंदाज में हो गए फरार। हॉटस्पॉट इलाके में पुलिस की तैनाती भी थी लेकिन बदमाशों ने फिर भी सभासद के भाई को बनाया अपना निशाना क्या बदमाशों को बिल्कुल भी पुलिस

हापुड़ :- पिलखुवा में बदमाशों के हौसले हुए बुलंद हॉटस्पॉट इलाके में पहुंचकर बदमाशों ने सभासद के भाई को बनाया अपना निशाना और फिल्मी अंदाज में हो गए फरार।

हॉटस्पॉट इलाके में पुलिस की तैनाती भी थी लेकिन बदमाशों ने फिर भी सभासद के भाई को बनाया अपना निशाना क्या बदमाशों को बिल्कुल भी पुलिस का खौफ नहीं रहा हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है।

Also Read राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने किया डीएम बहराइच की पुस्तक ‘‘काल प्रेरणा’’ का विमोचन

हॉट-स्पॉट क्षेत्र में भाजपा सभासद के भाई दीपक तोमर को बदमाशों ने घुसकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। हॉट-स्पॉट होने के बाद पुलिस की तैनाती के बावजूद भी हथियारबंद बदमाश हथियार लेकर कैसे घुस गए बदमाशों के हमले से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

बाइक सवार अज्ञात बदमाश गोली मारकर फिल्मी अंदाज में हुए फ़रार घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती। पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र की घटना सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us