इटावा में मिले 3 ऑर कोरोना संक्रमित कुल 44 सक्रीय मामले

इटावा में मिले 3 ऑर कोरोना संक्रमित कुल 44 सक्रीय मामले

इटावा। जनपद में तीन और नए कोरोना मरीज मिलने से प्रशासन सकते में आ गया है। हालांकि पूर्व में कोरोना संक्रमितों में से दो मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत भी मिली है। जिले में अब यह आंकड़ा 44 पर पहुंच गया है। चिंता का विषय यह है कि जो तीन नए मामले सामने

इटावा। जनपद में तीन और नए कोरोना मरीज मिलने से प्रशासन सकते में आ गया है। हालांकि पूर्व में कोरोना संक्रमितों में से दो मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने से राहत भी मिली है। जिले में अब यह आंकड़ा 44 पर पहुंच गया है। चिंता का विषय यह है कि जो तीन नए मामले सामने आए हैं वे पहले से ही घोषित हाॅटस्पाॅट क्षेत्र में पाए गए हैं। शहर का गांधी नगर पहले से ही हाॅटस्पाॅट घोषित है जहां दो नए मरीजों की पुष्टि हुई है और एक अन्य मरीज हाॅटस्पाॅट शाहकमर क्षेत्र में निकला है। इससे कहीं न कहीं जिले के प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की मुस्तैदी पर भी प्रश्न उठता है।
एक ओर जहां सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान से यह खबर आती है कि कोरोना संक्रमण काल से अब तक भर्ती हुए मरीजों में से 83 ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं वहीं इटावा शहर के गांधी नगर क्षेत्र में दो तथा शाहकमर में एक नया कोरोना संक्रमित निकलने की खबर चिंता का विषय तो है ही। यह चैंकाने वाला इसलिए भी है क्योंकि ये तीनों मरीज उस क्षेत्र में मिले हैं जो क्षेत्र पहले से ही हाॅटस्पाॅट चल रहे हैं। जिला विकास अधिकारी राजा गणपति आर के मुताबिक एहतियातन प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और पूरे इलाके का सर्वे शुरू करवाया। एसडीएम सदर सिद्धार्थ ने बताया कि यह क्षेत्र पहले से ही हाॅटस्पाॅट के तहत सील हैं, मेडिकल टीम द्वारा इलाके का सर्वेक्षण कराने के साथ ही सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं।

  • रिपोर्ट :- शिवम दुवे

Related Posts

Follow Us