मिट्टी के अवैध खनन में संलिप्त एक जेसीबी को किया गया सीज

मिट्टी के अवैध खनन में संलिप्त एक जेसीबी को किया गया सीज

इटावा :- जनपद में अवैध खनन कतई बर्दाश्त नही जिसे भी खनन करना है लिखित अनुमति लेकर ही खनन करे ऐसा कहते हुए उपजिलाधिकारी सदर इटावा सिद्धार्थ ने खनन माफियाओ के रात्रि में चल रहे चोरी चुपके अवैध मिट्टी के खनन पर अंकुश लगाया है । आपको बतादे कल देर रात अवैध खनन पर कार्यवाही

इटावा :- जनपद में अवैध खनन कतई बर्दाश्त नही जिसे भी खनन करना है लिखित अनुमति लेकर ही खनन करे ऐसा कहते हुए उपजिलाधिकारी सदर इटावा सिद्धार्थ ने खनन माफियाओ के रात्रि में चल रहे चोरी चुपके अवैध मिट्टी के खनन पर अंकुश लगाया है । आपको बतादे कल देर रात अवैध खनन पर कार्यवाही हेतु निर्देश देते हुए उपजिलाधिकारी महोदय सिद्धार्थ ने थाना बसरेहर पुलिस को सख्ती से अवैध खनन पर कार्यवाही हेतु बोला था जिसके परिणामस्वरूप उक्त थाना पुलिस ने रात में थाना क्षेत्र में अवैध खनन करते हुए एक जेसीबी को जब्त कर शील कर दिया है ।

एसडीएम सिद्धार्थ कोरोना महामारी में व्यस्त होने के बाद भी अवैध एक्टिविटीजो पर दे रहे ध्यान,

Also Read बाल हनुमान मंदिर में हुआ भण्डारे का आयोजन

एसडीएम इटावा सदर सिद्धार्थ का काम करने का तरीके बहुत ही सराहनीय है जिस तरह रात्रि में चल रहे अवैध खनन पर सख्ती दिखाते हुए उक्त अधिकारी ने खनन माफियाओ की चेन को तोडा है यह बेहद ही सराहनीय और तारीफ़ काबिल है ।उक्त अधिकारी ने अपने तहसील क्षेत्र में पड़ने वाले सभी थाना प्रभारियो को कड़े निर्देश देते हुए अवैध खनन पर पूरी तरह पावंदी लगा दी है ।

रिपोर्टर – बीरेंद्र सिंह सेंगर

Follow Us