15 दिन से फूंके पड़े ट्रांसफार्मर को मंडल उपाध्यक्ष ने बदलवाया,किसानों के चेहरे खिले

15 दिन से फूंके पड़े  ट्रांसफार्मर को मंडल उपाध्यक्ष ने बदलवाया,किसानों के चेहरे खिले

प्रयागराज:- ग्राम सभा धोकरी में 15 दिनों से फूका पड़ा ट्रांसफार्मर मंडल उपाध्यक्ष के सहयोग से रखा नया बिधुत ट्रांसफार्मर।आपको बता की ग्रामसभा धोकरी विकासखंड फूलपुर के ग्राम सभा धोकरी मैं नलकूप संख्या 138 पी सरकारी ट्यूबेल के पास में 25 केवीए का एक बिधुत ट्रांसफॉर्मर 15 दिन से फूंका पड़ा हुआ था जिससे ट्यूबवेल

प्रयागराज:- ग्राम सभा धोकरी में 15 दिनों से फूका पड़ा ट्रांसफार्मर मंडल उपाध्यक्ष के सहयोग से रखा नया बिधुत ट्रांसफार्मर।
आपको बता की ग्रामसभा धोकरी विकासखंड फूलपुर के
ग्राम सभा धोकरी मैं नलकूप संख्या 138 पी सरकारी ट्यूबेल के पास में 25 केवीए का एक बिधुत ट्रांसफॉर्मर 15 दिन से फूंका पड़ा हुआ था जिससे ट्यूबवेल ना चल पाने के कारण किसानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था जिससे फसल सूख रही थी और अधिकारियों की लापरवाही से ट्रांसफॉर्मर 15 से 20 दिन हो गया था और किसानों में भारी रोष व्याप्त था। जैसे ही फूंके बिधुत ट्रंसफामर की सूचना मंडल उपाध्यक्ष अभय राज कुशवाहा को लगी तो तत्काल अभय राज ने ऊर्जा मंत्री के pro से बात करके 1 दिन के अंदर ट्रांसफार्मर नया लगवाया । ट्रांसफार्मर लगने से किसानो के चहरे पर खुशी आयी और किसान बोले कि अब हमारी जो सूखी रही फसल वह हरियाली हो जाएगी और धान की नर्सरी भी डाल लेंगे।वही स्थानीय किसानों ने अभय राज कुशवाहा मंडल उपाध्यक्ष फूलपुर को धन्यबाद दिया। मंडल उपाध्यक्ष ने कहा कि किसानों को किसी भी प्रकार असुविधा नही होने दी जाएगी ।इस दौरान समाजसेवी मानिक चंद पटेल, अमरेश तिवारी, शेषमणि कुशवाहा, शेष धर पटेल(लाइनमैन) बजरंग बहादुर कुशवाहा, आलोक तिवारी, ऋतुराज कुशवाहा, संतोष तिवारी, आदि मौजूद थे।

  • रिपोर्ट-अभय राज

Related Posts

Follow Us