दिल्ली से बंगाल जा रही महिला की श्रमिक स्पेशल ट्रेन में मौत

दिल्ली से बंगाल जा रही महिला की श्रमिक स्पेशल ट्रेन में मौत

इटावा। दिल्ली से पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी जा रही महिला की श्रमिक स्पेशल ट्रेन में अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। उसके शव को उत्तर प्रदेश के इटावा जंक्शन पर उतारा गया और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में पोस्टमाॅर्टम करवाया गया और कोरोना के लिए भी सैंपल भेजा गया। पोस्टमाॅर्टम के बाद महिला

इटावा। दिल्ली से पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी जा रही महिला की श्रमिक स्पेशल ट्रेन में अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। उसके शव को उत्तर प्रदेश के इटावा जंक्शन पर उतारा गया और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में पोस्टमाॅर्टम करवाया गया और कोरोना के लिए भी सैंपल भेजा गया। पोस्टमाॅर्टम के बाद महिला के शव को एंबुलेंस द्वारा तथा परिजनों को एक निजी वाहन से उनके गृह जनपद को रवाना किया गया। उसके साथ उसकी दो बेटियां, दामाद व छोटा बेटा भी यात्रा कर रहे थे।
दिल्ली से चलकर न्यू जलपाईगुड़ी जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन गुरुवार सुबह इटावा जंक्शन पर पहुंची तो उसमें से पश्चिम बंगाल की एक महिला कृपा शेरपा के शव को उतारा गया। इस सूचना पर मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर, एसडीएम सदर सिद्धार्थ, सीएमओ एनएस तोमर, डिप्टी सीएमओ वीरेन्द्र सिंह, ईओ नगर पालिका अनिल कुमार, जीआरपी इंस्पेक्टर कृपाल शंकर आदि ने पहुंच कर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए पहुंचाया। पोस्टमाॅर्टम के बाद कृपा के शव को एंबुलेंस से तथा उसके बेटे, बेटियों व दामाद को निजी गाड़ी से उनके गृह जनपद को रवाना किया गया। सीडीओ राजा गणपति आर ने बताया कि महिला की मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है, पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि महिला की कोरोना जांच के लिए भी सैंपल भेजा गया है।

  • रिपोर्ट :- शिवम दुवे

Related Posts

Follow Us