बारिश के पानी बहाव को लेकर दो पक्षों के बीच चटकी लाठिया

बारिश के पानी बहाव को लेकर दो पक्षों के बीच चटकी लाठिया

खेतासराय :- स्थानीय थाना क्षेत्र के गोरारी गांव में बरसात के पानी के बहाव को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से चार महिला सहित सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में उपचार कराया गया। दोनों पक्षों घटना की लिखित सूचना पुलिस को

खेतासराय :- स्थानीय थाना क्षेत्र के गोरारी गांव में बरसात के पानी के बहाव को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से चार महिला सहित सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में उपचार कराया गया। दोनों पक्षों घटना की लिखित सूचना पुलिस को दे दी है।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव में लालजी और लालमन के बीच काफी दिनों से भूमि विवाद चल रहा है। रात्रि से हो रही लगातार बारिश का पानी विवादित जमीन से होकर बह रहा था। एक पक्ष द्वारा पानी रोके जाने पर दूसरे पक्ष ने विरोध जताया।

Also Read धर्म के नाम पर अधर्म,एमेजॉन पर बेची जा रही है गोवर्धन शिला

इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी होने के दौरान मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष से 21 वर्षीय सुनील पुत्र लालजी, 17 वर्षीय अंकित, 19 वर्षीय सरिता, 20 वर्षीय सुलेखा तथा दूसरे पक्ष से 55 वर्षीय लालमन, 50 वर्षीय राजकुमारी, 22 वर्षीय प्रीति घायल हो गए। दोनो पक्षों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

Related Posts

Follow Us