जिले में फूटा कोरोना बम, एक साथ 10 नए मरीज

जिले में फूटा कोरोना बम, एक साथ 10 नए मरीज

इटावा :- में कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसार रहा है। शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में जिले में एक साथ 10 कोरोना पेशेंट सामने आने से हड़कंप मच गया। अकेले शहर के विभिन्न इलाकों में आठ और पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। संबंधित इलाकों में व्यापक स्तर पर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।बता दें कि

इटावा :- में कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसार रहा है। शुक्रवार देर रात आई रिपोर्ट में जिले में एक साथ 10 कोरोना पेशेंट सामने आने से हड़कंप मच गया। अकेले शहर के विभिन्न इलाकों में आठ और पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। संबंधित इलाकों में व्यापक स्तर पर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।
बता दें कि इटावा में कोरोना पाज़िटिव मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि होना शुरू हो गया है। आज की जांच रिपोर्ट में 10 कोरोना पॉजिटीव केस आते ही जनपद में कुल संक्रमित मिले मरीजों की संख्या 77 हो गई है।


मुख्य विकास अधिकारी इटावा राजा गणपति आर के अनुसार जिनकी आज पाज़िटिव रिपोर्ट आई है, उनमें नगर पालिका क्षेत्र के मोहल्ला कटरा साहब खां में एक,नुमाइश चौराहा से  एक,पोस्ती खाना में एक,फ्रेंड्स कॉलोनी में दो, छिपैटी में एक,कांसीराम कॉलोनी में एक,काजी टोला में एक और ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम कैलोखर, जसवंतनगर में एक और भगवतीपुर सैफई में एक मरीज़ मिला है।

Also Read जर्जर हाल दुधवा अंतरराष्ट्रीय राजमार्ग फिर दो नवयुवकों की मृत्यु का बना कारण 

वहीं एक तरफ अच्छी खबर यह भी है की
एलआईयू ऑफिस में तैनात पुलिस कर्मियों ने ली राहत की सांस, एलआइयू में तैनात इंस्पेक्टर समेत 19 पुलिसकर्मियो की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव।

आरक्षी के पॉजिटिव मिलने के बाद हुई थी सभी एलआईयू कर्मियों की सैम्पलिंग।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us