सड़क दुर्घटना में युवक की मौत बाइक क्षतिग्रस्त

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत बाइक क्षतिग्रस्त

जौनपुर :- खेतासराय-जौनपुर मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आये एक युवक की गुरुवार को मौत हो गयी। आधार कार्ड से शिनाख्त के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। जानकारी के अनुसार चौकियां गुरैनी निवासी 26 वर्षीय मो0 मुसाब पुत्र अबुलआस की

जौनपुर :- खेतासराय-जौनपुर मुख्य मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आये एक युवक की गुरुवार को मौत हो गयी। आधार कार्ड से शिनाख्त के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

जानकारी के अनुसार चौकियां गुरैनी निवासी 26 वर्षीय मो0 मुसाब पुत्र अबुलआस की गुरैनी बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। नित्य की भांति रात्रि दुकान बंद घर आया। बताया जाता है कि इसी बीच क्षेत्र के सुम्बुलपुर गांव से फोन आया बिजली इत्यादि ठीक करने के लिए वहां से वह काम करके बाइक से वापिस घर लौट रहा था।

Also Read चोर ने 10 वर्ष पुरानी दूकान से किया कुन्तलों लोहा पार


अभी गुरैनी के समीप स्थित कलवारी पोखरे के निकट पहुँचा ही था। तब तक किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे गम्भीर रूप से घायल होकर मुख्य मार्ग पर असहाय होकर बेसुध पड़े था। गंभीर रूप से घायल काफी देर से सड़क पर पड़े होने के कारण दम तोड़ दिया। तथा बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

राहगीरों की व पीआरवी 112 पुलिस की मदद से थाने लाया गया। तथा घटना की सूचना परिजन को दे दिया गया। सूचना पाकर मौके पर परिजन पहुँच गए। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक के एक बच्ची है। जिसके सिर से पिता का साया उठ गया।

Related Posts

Follow Us