डीएम से जवान ने लगाई रास्ता निर्माण की गुहार

डीएम से जवान ने लगाई रास्ता निर्माण की गुहार

बिन्दकी(फतेहपुर) :- अधूरे रास्ते के निर्माण के लिये बीएसएफ जवान ने डीएम व सीडीओ को पत्र लिख गुहार लगाई है।अमौली विकास खण्ड के नसेनिया गाव निवासी बीएसएफ जवान शिवप्रकाश शुक्ल ब्रम्हचारी नक्सल प्रभावित क्षेत्र उड़ीसा मे तैनात है।जिलाधिकारी संजीव सिंह व मुख्य विकास अधिकारी को भेजे पत्र मे बताया है। कि जवान के घर से

बिन्दकी(फतेहपुर) :- अधूरे रास्ते के निर्माण के लिये बीएसएफ जवान ने डीएम व सीडीओ को पत्र लिख गुहार लगाई है।अमौली विकास खण्ड के नसेनिया गाव निवासी बीएसएफ जवान शिवप्रकाश शुक्ल ब्रम्हचारी नक्सल प्रभावित क्षेत्र उड़ीसा मे तैनात है।जिलाधिकारी संजीव सिंह व मुख्य विकास अधिकारी को भेजे पत्र मे बताया है। कि जवान के  घर से मुख्यमार्ग को जोड़ने वाली सड़क के 15 फुट के रास्ते के लिए वर्षों से संघर्ष करना पड़ रहा है। जब देश के एक जवान को ही 15 फुट रास्ते के लिए ही इतना भटकना पड़े तो फिर आप इस सरकारी तंत्र से क्या उम्मीद रखेंगे।

जवान द्वारा जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों से निरंतर रास्ते को बनवाने की मांग के बाजूद भी जनप्रतिनिधियों एवँ प्रशासनिक तंत्र के उदासीन रवैया के कारण 15 फुट का रास्ता आजतक नहीं बन पाया है। जवान शिवप्रकाश का कहना है,कि मुहल्ले मे अगर कोई बीमार पड़ जाए तो अस्पताल ले जाने के लिए वाहन नही मिलते है। क्योंकि सड़क खराब होने की वजह से वाहन फँस जाते है। इसलिए कोई वाहन लेकर नही आना चाहता है। मैंने उक्त समस्या से कई बार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों को भी अवगत करवाया हुआ है। मगर अभी तक कोई सुनवाई नही हुई है। न ही समस्या का कोई निदान हुआ है। वर्षों से ही जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों द्वारा एक रटा रटाया जवाब दिया जाता है। कि कार्ययोजना में डाल दिया गया है। जल्द बनवा दिया जाएगा।

Also Read भैंस चराने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम

रिपोर्ट शोभित शुक्ला

Related Posts

Follow Us