नए थाना इंचार्ज का 50 हजार की लूट से किया स्वागत

नए थाना इंचार्ज का 50 हजार की लूट से किया स्वागत

हापुड़ :- थाना धौलाना के नए इंचार्ज का बदमाशों ने तैनाती होती है। ₹50 की लूट से किया स्वागत दूध की डेरी संचालक गया था ईट भट्टे पर मकान बनवाने के लिए ईट लेने तभी अकेले में देख बदमाशों ने बनाया अपना निशाना। इतना ही नहीं बदमाशों ने बेखौफ तरीके से घटना को दिया अंजाम

हापुड़ :- थाना धौलाना के  नए इंचार्ज का बदमाशों ने तैनाती होती है। ₹50 की लूट से किया स्वागत दूध की डेरी संचालक गया था ईट भट्टे पर मकान बनवाने के लिए ईट लेने तभी अकेले में देख बदमाशों ने बनाया अपना निशाना।

इतना ही नहीं बदमाशों ने बेखौफ तरीके से घटना को दिया अंजाम दिनदहाड़े ₹50 की लूट कर बड़े ही शातिर तरीके से बदमाश मौके से हुए फरार लूट की सूचना से क्षेत्र में मचा हड़कंप सूचना मिलते ही थाना धौलाना पुलिस घटना की जानकारी मैं जुटी C.O डॉक्टर तेजवीर सिंह और थाना धौलाना के नए इंचार्ज भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे मौके पर जांच पड़ताल में जुटी।

Also Read दादानगर फैक्ट्री एरिया में लगी भीषण आग, मौके पर पहुॅची फायर ब्रिगेड

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव लाखन में अपने घर में ही चलाता है पीड़ित दूध की डेयरी ईट लेने के लिए भट्टे पर ₹50000 जमा करने गया था दिनेश तभी बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम थाना धौलाना क्षेत्र के पारपा गांव के पास की घटना सीओ डॉक्टर तेजवीर सिंह द्वारा मिली जानकारी के अनुसार घटना की, की जा रही है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us