थाने में हुआ विदाई समारोह का आयोजन

थाने में हुआ विदाई समारोह का आयोजन

मसौली(बाराबंकी)। सफदरगंज थाना प्रभारी पर तैनात रहे सन्दीप कुमार राय का आज जैदपुर के लिए स्थानांतरण होने पर थाना परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सहयोगी पुलिसकर्मियों ने अंगवस्त्र एव माला पहनाकर विदाई दी।अपने 9 माह के कार्यकाल में लोगो के बीच गहरी पैठ बनाने वाले थाना प्रभारी सन्दीप कुमार रॉय ने कहा

मसौली(बाराबंकी)। सफदरगंज थाना प्रभारी पर तैनात रहे सन्दीप कुमार राय का आज जैदपुर के लिए स्थानांतरण होने पर थाना परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सहयोगी पुलिसकर्मियों ने अंगवस्त्र एव माला पहनाकर विदाई दी।
अपने 9 माह के कार्यकाल में लोगो के बीच गहरी पैठ बनाने वाले थाना प्रभारी सन्दीप कुमार रॉय ने कहा कि यहाँ पर कार्य करने का एक अलग ही अनुभव रहा सभी लोगों का भरपुर सहयोग रहा साथ ही सहयोगी पुलिस साथियों के भी प्रति उन्होने आभार प्रकट किया जो कि हमेशा कदम में कदम मिला कर कार्य किये। बताते चलें कि श्री रॉय अपने कुशल व्यवहार एव कार्य करने के तरीके से लोगो के प्रिय हो गये थे ।आज उनके विदाई के दौरान हर लोगों की आंखे नम थी। प्रभारी निरीक्षक के साथ साथ उपनिरीक्षक सौम्य जयसवाल की भी विदाई की गयी।
उपनिरीक्षक अशोक कुमार यादव, चौकी प्रभारी रामपुर कटरा अशोक सिंह, सुधांश मिश्रा, अनिरुद्ध प्रताप सिंह, मनोज कुमार सैनी, हेड कॉन्स्टेबल सगीर अहमद रामनरायन सिंह, शैलेन्द्र सिंह सहित समस्त पुलिसकर्मियों ने भावभीनी विदाई दी।

रिपोर्ट-: विकास चौहान

Also Read किसानों की आय बढ़ाने के लिए तकनीकी जरूरी एसडीएम

Related Posts

Follow Us