कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

हापुड़ :- रघुबीर सिंह (एडवोकेट )जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी हापुड़ ने सफाई कर्मचारियों को मौहल्ला कृष्णा नगर नई मंडी गढ़ रोड पर उपहार देकर सम्मानित किया l रघुवीर सिंह ने कहा कि देश में लॉक डाउन लगे हुए 60 दिन से ऊपर हो गई हैं। देश का हर व्यक्ति कोरोना महामारी को हराने

हापुड़ :-  रघुबीर सिंह (एडवोकेट )जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी हापुड़ ने सफाई कर्मचारियों को मौहल्ला कृष्णा नगर नई मंडी गढ़ रोड पर उपहार देकर सम्मानित किया l रघुवीर सिंह ने कहा कि देश में लॉक डाउन लगे हुए 60 दिन से ऊपर हो गई हैं। देश का हर व्यक्ति कोरोना महामारी को हराने के लिए प्रशासन द्वारा दिए गए हर दिशा निर्देशों का दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता से पालन कर रहा है।तो वही समाज के कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो इस महामारी में अपने कार्यों को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ निर्वहन कर रहे हैं।

समाज के ऐसे लोगों में डॉक्टर, नर्सेज, पुलिस ऑफिसर, बैंक के कर्मचारी व अधिकारी, और स्वास्थ्य कर्मचारी आदि वर्ग शामिल है। ऐसे कोरोना योद्धाओं के लिए हम लोगों की जिम्मेदारी बनती है। कि इस महामारी के समय समाज के ऐसे योद्धाओं का तहे दिल से स्वागत व सम्मानित करें, साथ में यह भी कहा कि आज कोरोना महामारी  भारत की ही नहीं, अपितु विश्व के लिए एक वैश्विक महामारी बन चुकी है। विश्व के सभी देशों को एकजुटता के साथ कोरोना महामारी को परास्त करने में एकजुटता का परिचय देना होगा।

Also Read  स्पेशल पुलिस ने जब्त की करोङो रुपयों की हेरोइन

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us