रेलवे स्टेशन के पास भूखे बंदरों को जवानों ने खिलाएं केले

रेलवे स्टेशन के पास भूखे बंदरों को  जवानों ने खिलाएं केले

हापुड :- जनपद हापुड़ के रेलवे स्टेशन पर भूखे प्यासे बंदर इधर से उधर भटक रहे ऐसे में ना तो कुछ खाने को मिल पा रहा है। भूख से तड़पते बंदरों को जब आरपीएफ के जवानों ने देखा तो उन्होंने अपने खर्चे से बंदरों के लिए खाने की व्यवस्था प्रारंभ कर दी अब यह आरपीएफ के

हापुड :- जनपद हापुड़ के  रेलवे स्टेशन पर भूखे प्यासे बंदर इधर से उधर भटक रहे ऐसे में ना तो कुछ खाने को मिल पा रहा है। भूख से तड़पते बंदरों को जब आरपीएफ के जवानों ने देखा तो उन्होंने अपने खर्चे से बंदरों के लिए खाने की व्यवस्था प्रारंभ कर दी अब यह आरपीएफ के जवान प्रत्येक दिन बंदरों के लिए कभी केले  तो कभी अनाज कभी चने  तो कभी अन्य खाद्य सामग्री लाकर खिलाते हैं।

लाँकडाउन के चलते जिस प्रकार व्यक्ति अपने खाने पीने के लिए इधर से उधर  परेशान है। उसी प्रकार आज जानवर भी खाने के लिए परेशान है।  ऐसे में कुछ समाजसेवी अपने स्तर पर इन भूखे प्यासे जानवरों को खाने की व्यवस्था करा रहे हैं। हापुड़ जनपद के मुख्य रेलवे स्टेशन हापुड  जंक्शन आरपीएफ asi संजय कुमार और  आरपीएफ के हेड कांस्टेबल सोदान सिंह भूखे बंदरों व जानवरों के लिए रोजाना  खाने पीने  की व्यवस्था करते हैं।

Also Read ट्रक चालक को 6 लोगों ने मिलकर पीटा , रिपोर्ट दर्ज

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us