एसएसपी ने किया दौरा, विभाग के 22 लोग क्वारंटाइन

एसएसपी ने किया दौरा, विभाग के 22 लोग क्वारंटाइन

इटावा :- सदर कोतवाली के एलआईयू विभाग में तैनात कंप्यूटर आपरेटर आरक्षी की कोरोना रिपोर्ट रात में पाॅजिटिव आने से विभाग में खलबली मच गई। तीन दिन पहले उस आरक्षी को बुखार और खांसी की शिकायत हुई थी जिसके बाद उसको कोविड जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार रात उसकी रिपोर्ट में कोरोना की

इटावा :- सदर कोतवाली के एलआईयू विभाग में तैनात कंप्यूटर आपरेटर आरक्षी की कोरोना रिपोर्ट रात में पाॅजिटिव आने से विभाग में खलबली मच गई। तीन दिन पहले उस आरक्षी को बुखार और खांसी की शिकायत हुई थी जिसके बाद उसको कोविड जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार रात उसकी रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने की सूचना पर नगर पालिका की टीम ने पहुंच कर पूरी जगह को सेनिटाइज कराया और एसएसपी ने भी मौके का दौरा किया। विभाग के 22 लोगों को क्वारंटाइन कर उनके सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। गुरुवार को दो लोगों के ठीक होने के बाद अब जिले में कोरोना के एक्टिव केस 32 हैं।


कोतवाली स्थित एलआईयू विभाग में तैनात आरक्षी ने सोमवार को अपने अधिकारियों को बुखार व खांसी आने की बात बताई थी। इस पर उसको कोरोना जांच के लिए भेजा गया था। दो दिन बाद जब रिपोर्ट आई तो उसमें कोरोना की पुुष्टि हुई। एलआईयू इंस्पेक्टर युवराज सिंह ने बताया कि आरक्षी की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने पर विभाग की दो महिलाओं सहित 22 लोगों को क्वारंटाइन कर उनके सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए हैं।

Also Read पुलिस द्वारा पीड़ित को धमकाते हुए वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं जिले में गुरुवार को कोरोना के दो मरीज ठीक हो जाने के बाद यह आंकड़ा 32 पर पहुंच गया है। सीडीओ राजा गणपति आर ने बताया कि अब तक जिले में कोरोना के 63 पाॅजिटिव केस हुए थे जिनमें से एक की मौत व 30 लोगों के सही हो जाने के बाद अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 32 है। एसडीएम सदर सिद्धार्थ ने बताया कि संक्रमित क्षेत्रों को सेनेटाइज कराया जा रहा है और इन इलाकों का सर्वेक्षण कराने के साथ ही सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं। नगर पालिका द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी लगातार वाहन भेजकर सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us