बरसात के मौसम, जलमग्न हुई गड्ढेदार सड़कें

बरसात के मौसम, जलमग्न हुई गड्ढेदार सड़कें

इटावा :- उदी- नगला गौर उदी मोड़ रेलवे स्टेशन रोड़ जो कि पूरी तरह से टूट चुकी है। जगह-जगह पर गड्ढे हैं और वारिश में पानी भर जाने से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। यह रोड़ स्टेशन जाने के साथ दो गांव को भी जोड़ती है। नगला वीरवल व हविलिया इसी रोड़ पर

इटावा :- उदी- नगला गौर उदी मोड़ रेलवे स्टेशन रोड़ जो कि पूरी तरह से टूट चुकी है। जगह-जगह पर गड्ढे हैं और वारिश में पानी भर जाने से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। यह रोड़ स्टेशन जाने के साथ दो गांव को भी जोड़ती है। नगला वीरवल व हविलिया इसी रोड़ पर ईट के भट्टे होने के कारण ईंटों के टेक्टर निकलना भी मुश्किल हो गया है। इसी के साथ रेलवे द्वारा जो अन्दर ग्राउण्ड पुल जो बनाया गया है। जिसमें पानी अधिक भर गया है। लोगों की मोटर साइकिल कई बार गिर गयी।

इससे पहले गांव के निवासी दीलीप  भदौरिया ने वताया कि पिछले सप्ताह गांव की लड़की गोरी 7 बजे जिसको उदी चौराहे पर दवा दिलवाने ले जा रहे थे तो मोटर साइकिल अधिक पानी होने के कारण पलट गयी। लड़की डूबने से बची। सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष सब को लिखित में प्रार्थना पत्र समस्त ग्राम वासियों ने दिये पर किसी का ध्यान इस तरफ नहीं जाता। गांव से निकलते समय लोगों को पानी से निकलने की चिंता लगी रहती थी। पानी इतना भर गया है कि मोटर साइकिल भी डूब जाती है। ग्रामीणों में यश कुमार, इन्द्रपाल सिंह, राजू, अरविंद भदौरिया उर्फ कून्नु, पं प्रवेश शर्मा, रागिनी व संतोष इत्यादि थे।

Also Read यमुना एक्सप्रेस वे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत।   

रिपोर्ट शिवम दुबे/रिंकू तिवारी

Follow Us