जच्चा बच्चा की मौत का जिम्मेदार कौन

जच्चा बच्चा की मौत का जिम्मेदार कौन

हापुड़ :- स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ने एक मासूम का जीवन छीन लिया। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को बिल्कुल भी परवाह नहीं किसी के जीने मरने की। मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है। जहां पर गर्भवती महिला 11 बजे गर्भवती महिला कमलेश पत्नी नीरज सलौनी निवासी सिम्भावली। सीएससी अस्पताल में भर्ती हुई । महिला

हापुड़ :- स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही ने एक मासूम का जीवन छीन लिया। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को बिल्कुल भी परवाह नहीं किसी के जीने मरने की। मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है।

जहां पर गर्भवती महिला 11 बजे गर्भवती महिला कमलेश पत्नी नीरज सलौनी निवासी सिम्भावली। सीएससी अस्पताल में भर्ती हुई । महिला के स्वास्थ्य की न चिंता करते हुए । स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने उसको भर्ती कर लिया। देर रात स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने महिला को हापुड़ अस्पताल ले जाने को कहा। और सीएससी के डॉक्टरों ने बकायदा महिला को ऑक्सीजन लगाकर रेफर किया। जिससे किसी को डॉक्टरों की लापरवाही पर शख न हो। जब परिजन महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया और अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि इसकी मौत तो घंटों पहले हो चुकी है।

Also Read एक्शन में आई पुलिस , दो जगहों पर छापा मारकर 12 जुआरियों यह गिरफ्तार

स्वास्थ विभाग की इतनी बड़ी लापरवाही का आखिरकार जिम्मेदार कौन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही इतनी की किसी की भी जान से खिलवाड़ करने में बिल्कुल भी नहीं चूकते अब देखना यह होगा कि स्वास्थ्य विभाग अपने कर्मचारियों पर क्या एक्शन लेता है।

रिपोर्ट :- अतुल त्यागी

Follow Us