जमीनी विवाद में महिला की पीट पीटकर हत्या

जमीनी विवाद में महिला की पीट पीटकर हत्या

इटावा :- बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव किल्ली सुल्तानपुर में पुराने जमीनी विवाद ने खूनी रंग ले लिया। बुधवार की शाम जब जमीन को लेकर उपजे विवाद में हुई मारपीट के बाद शिकायत करने अपनी बेटी व पुत्र के साथ थाने पहुंची महिला व उसके पुत्र व पुत्री को लौटते समय हमलावरों ने रास्ते में

इटावा :- बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव किल्ली सुल्तानपुर में पुराने जमीनी विवाद ने खूनी रंग ले लिया। बुधवार की शाम जब जमीन को लेकर उपजे विवाद में हुई मारपीट के बाद शिकायत करने अपनी बेटी व पुत्र के साथ थाने पहुंची महिला व उसके पुत्र व पुत्री को लौटते समय हमलावरों ने रास्ते में घेरकर पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने गंभीर हालत में घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां महिला की मौत हो गयी जबकि उसकी पुत्री की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है जो महिला का जेठ है।

Also Read स्तानीय पुलिस ने तीन तलाक के मामले में आरोपी पति को भेजा जेल


गांव निवासी नवाब सिंह का परिवार में ही जमीनी विवाद कई सालों से चला आ रहा था।  जिसमें अभी कुछ दिन पूर्व से विवाद फिर से गरमा गया और मामला थाने तक जा पहुंचा। बुधवार की शाम दोनों पक्ष में बकरी चराने को लेकर विवाद हुआ और मारपीट भी हुई।

  इसको लेकर जब देर शाम नवाब सिंह की पत्नी राजेश्वरी अपने पुत्र अनुज कुमार और बेटी नमिता कुमारी मोटरसाइकिल पर बैठकर बुधवार की शाम करीबन 8  बजे थाने पहुंचकर अपने साथ घटी घटना की शिकायत करने थाने जा रहे थे।

तभी दूसरे पक्ष ने उन्हें  किल्ली बंबा पर नगला मेहंदिया के पास उन्हें घेर लिया और उनके साथ मारपीट की जिसमें राजेश्री के काफी गंभीर चोटे आई और उनके बेटे अनुज ब बेटी नमिता को भी मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े तब तक हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। घटना की जानकारी होने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत बसरेहर सामुदायिक अस्पताल लेकर आई जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुचने से पहले ही रास्ते मे  48 वर्षीय राजेश्वरी की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पर बसरेहर थाना पुलिस सक्रिय हुई और हमलावरों की तलाश में जुट गए लेकिन देर रात तक किसी को पकड़ा ना जा सका। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए।

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला का उसके जेठ अर्जुन के परिवार से ही जमीनी विवाद चल रहा था। देर शाम बकरी चराने को लेकर दोनों पक्ष में झगड़ा हुआ था जिसकी शिकायत पर थाने पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की थी।

लेकिन हमलावरों ने रास्ते में घेरकर महिला व उसके बच्चो के साथ मारपीट की है जिसमे महिला की मौत हो गयी और उसकी पुत्री व पुत्र घायल है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोपित जेठ को हिरासत में लिया गया है अन्य की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us