मोबाइल चोर गिरोह के 03 सदस्य, 12 मोबाइल सहित गिरफ्तार

मोबाइल चोर गिरोह के 03 सदस्य, 12 मोबाइल सहित  गिरफ्तार

इटावा :- कल दिनांक 09.06.2020 को थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा शास्त्री चैराहे पर लाॅकडाउन के नियमों के पालन करने व अनुपालन हेतु चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि भरथना चैराहे की ओर से आइसर कन्टेनर में कुछ मोबाइल चोर शहर की ओर आ रहे है। जिनके

   इटावा :- कल दिनांक 09.06.2020 को थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा शास्त्री चैराहे पर लाॅकडाउन के नियमों के पालन करने व अनुपालन हेतु चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि भरथना चैराहे की ओर से आइसर कन्टेनर में कुछ मोबाइल चोर शहर की ओर आ रहे है। जिनके पास भारी मात्रा में चोरी किए हुए मोबाइल फोन है जिन्हे वह लोग बेेचना चाहते है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा भरथना ओवर ब्र्रिज के पास सघन चेकिंग शुरू की गयी इसी दौरान भरथना चौराहे की ओर से एक आइसर कन्टेनर आता हुआ। दिखाई दिया जिसे रोककर तलाशी ली गयी तो कन्टेनर में मय चालक बैठे हुए 03 लोगों के कब्जे से कुल 12 मोबाइल फोन बरामद हुए तथा चालक से कन्टेनर के प्रपत्र मांगने पर दिखाने में असमर्थ रहा जिसके उपरान्त कन्टेनर को सीज कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

Also Read बिजली एल टी केबुल तार चोरी मामले में प्राथमिकी दर्ज

पुलिस पूछताछ- कन्टेनर से पकडे गये 03 लोगों से भारी मात्रा में बरामद हुए मोबाइल फोन के सम्बन्ध में अभियुक्तों द्वारा बताया कि हम लोग मोबाइल फोन चोरी का काम करते है तथा मोबाइल फोन को उचित दाम मिलने पर बेच देते है आज भी हम लोग पूर्व चोरी किए हुए मोबाइल फोन को बेचने के लिये जा रहे थे।

     अभियुक्तों के कब्जे से बरामद हुए चोरी के मोबाइल फोन के सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर मु0अ0सं0 322/20 धारा 411,413 भादवि अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है तथा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम
1. शिवम कुमार पुत्र दीनानाथ नि0 शाहपुर बेदी थाना अजीतमल जनपद औरैया
2. मोईन उर्फ अभिषेक पुत्र नवीशेर नि0 मेवाती टोला थाना कोतवाली जनपद इटावा।
3. अरबाज पुत्र सलीम नि0 मेवाती टोला थाना कोतवाली जनपद इटावा।

बरामदगी-
   1.  05 मोबाइल फोन ।सैमसंग  (भिन्न-2 माॅडल)
2. 03 मोबाइल फोन वीवो  (भिन्न-2 माॅडल)
3. 03 मोाबइल फोन भिन्न-2 कम्पनी
4. 01 मोबाइल फोन (एमआई )

पुलिस टीम– प्रथम टीम- श्री सत्येन्द्र यादव प्रभारी एसओजी, श्री बी0के0 सिंह प्रभारी सर्विलांस मय टीम।

*द्वितीय टीम*- श्री बचन सिंह सिरोही प्रभारी निरीक्षक थाना  कोतवाली मय टीम।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us