मजदूर की फावड़े से की निर्मम हत्या

मजदूर की फावड़े से की निर्मम हत्या

हापुड़ :- जनपद में दिन निकलते ही मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है यहाँ एक शादी में जा रहे मजदूर की मामूली कहा सुनी को लेकर खेती करने वाले फावड़े से निर्मम हत्या कर दी गयी हत्या कर आरोपी युवक मौके के फरार हो गया। युवक की हत्या से गांव में सनसनी फ़ैल गयी और सुचना मिलते ही

हापुड़ :- जनपद में दिन निकलते ही मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है यहाँ एक शादी में जा रहे मजदूर की मामूली कहा सुनी को लेकर खेती करने वाले फावड़े से निर्मम हत्या कर दी गयी हत्या कर आरोपी युवक मौके के फरार हो गया।

युवक की हत्या से गांव में सनसनी फ़ैल गयी और सुचना मिलते ही आलाधिकारी समेत भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और पुलिस मामले की जाँच करते हुए फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी। वही पुलिस इस मामले में जल्द ही खुलासा करने की बात कर रही है 

Also Read स्थानीय सुरक्षा बलों ने 92 लाख स्मैक सहित दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार

बता दे की मामला आज सुबह का है बताया जा रहा है थाना हापुड़ देहात कोतवाली के गांव सलाई निवासी मुसाइद जोकि मजदूरी का काम करता है मुसाइद पर अपने घर से किसी शादी के लिए जा रहा था तभी हापुड़ की तरफ से बाइक पर आ रहे बाइक सवार दो युवकों से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी और बातो बातो में कहा सुनी बढ़ गयी जिसके बाद बताया जा रहा है की दोनों में से एक युवक ने मजदुर मुसाइद पर खेती करने वाले फावड़े से कई बार कर दिया ।

जिस कारण मजदूर मुसाइद बाइक से गिर गया और मजदूर मुसाइद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है की आरोपी यही नहीं रुका और मृतक मजदूर के सिर पर कई बार किया था वार वही जब आते जाते लोगो ने आरोपों को देख लिया और आरोपी मौके से फरार हो गए।

मजदूर के मर्डर से गांव में सनसनी फ़ैल गयी और ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी सुचना मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जाँच में जुट गयी हापुड़ देहात पुलिस।

Follow Us