ब्यूटी पार्लर वाली पर दबंगों का कहर, दुकान खाली करने की बात को लेकर

ब्यूटी पार्लर वाली पर दबंगों का कहर, दुकान खाली करने की बात को लेकर

महोबा :- दरअसल मामला जैतपुर के मैन मार्केट का है जंहा पर रीता सोनी पत्नी बबलेश सोनी अपनी व्यूटी पालर की दुकान पर बैठी हुई थी।इसी दुकान पर कई सालो से विवाद चल रहा था। इस दुकान पर विवाद के चलते उसी समय जितेंद्र शुक्ला और उसका छोटा भाई रज्जू शुक्ला आए और दुकान खाली

महोबा :- दरअसल मामला जैतपुर के मैन मार्केट का है जंहा पर रीता सोनी पत्नी बबलेश सोनी अपनी व्यूटी पालर की दुकान पर बैठी हुई थी।इसी दुकान पर कई सालो से विवाद चल रहा था। इस दुकान पर विवाद के चलते उसी समय जितेंद्र शुक्ला और उसका छोटा भाई रज्जू शुक्ला आए और दुकान खाली करने को कहने लगे जब रीता ने कहा कि विवाद न्यायलय में चल रहा है।

मैं दुकान खाली नहीं करुगी तो आवेश में आकर दोनों भाइयों ने गाली गलोच कर फावड़े और सरिया से मारा पीटा जिससे रीता सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई।और सिर पर गंभीर चोट आयी आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर लाए। जंहा उसका उपचार जारी है। ज्यादा गंभीर होने पर डॉक्टर राजेश कुमार वर्मा वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी जैतपुर ने झांसी रिफर कर दिया।

Also Read रूपईडीहा पत्रकार संघ की बैठक, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

इसके बाद पुलिस चौकी इंचार्ज जैतपुर सुनील तिवारी ने अपना एक सिपाही झाँसी तक सुरक्षा की दृष्टि ऐंबुलेंस मे साथ भेजा कि रास्ते मे कोई घटना घटित ना हो।


कुलपहाड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी अवध सिंह, कुलपहाड़ कोतवाली प्रभारी अभिमन्यू यादव, चौकी इंचार्ज सुनील तिवारी एवं पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवती के लिए बयान। उधर कुलपहाड़ पुलिस क्षेत्राधिकारी अवध सिंह का कहना है की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्ट धर्मेंद्र कुमार

Related Posts

Follow Us