थर्मल स्कैनिंग के बाद बैठे बच्चे परीक्षा हाल में

थर्मल स्कैनिंग के बाद बैठे बच्चे परीक्षा हाल में

उदयपुरा :- नगर के तीन प्रमुख परीक्षा केंद्रों पर आज हायर सेकेंडरी की परीक्षाएं प्रारंभ हुई सभी केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा थर्मल स्कैनिंग की गई इससे पूर्व नगर परिषद और ग्राम पंचायतों के द्वारा स्कूलों को सैनिटाइज्ड किया गया आज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए। बच्चों ने रसायन शास्त्र का पेपर

उदयपुरा :- नगर के तीन प्रमुख परीक्षा केंद्रों पर आज हायर सेकेंडरी की परीक्षाएं प्रारंभ हुई सभी केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा थर्मल स्कैनिंग की गई इससे पूर्व नगर परिषद और ग्राम पंचायतों के द्वारा स्कूलों को सैनिटाइज्ड किया गया आज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए।

बच्चों ने रसायन शास्त्र का पेपर दिया उत्कृष्ट विद्यालय मैं केंद्र अध्यक्ष आरडी साहू ने बताया कि यहां 192 छात्रों में से 3 छात्र अनुपस्थित रहे सभी बच्चों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कक्षाओं में बिठाया गया है। वहीं सैनिटाइजर और थर्मल स्कैनिंग भी की गई है। वही अतिसंवेदनशील कन्या शाला उदयपुरा के केंद्र अध्यक्ष केके वानी ने बताया कि यह अति संवेदनशील केंद्र है।

Also Read यमुना एक्सप्रेस वे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत।   

जहां कुल 16 छात्र परीक्षा देने वाले थे इनमें एक छात्र क्वॉरेंटाइन होने के कारण परीक्षा नहीं दे सका वही सेंट थॉमस स्कूल के केंद्र अध्यक्ष रामसेवक रघुवंशी ने बताया कि यहां सभी छात्रों की सोशल डिस्पेंसिंग और कोरोनावायरस के बचाव के उपाय किए गए 153 में से 5 छात्र यहां अनुपस्थित रहे।


थाना प्रभारी और उड़न दस्ता पहुंचा केंद्रों पर,,,,,,,, हायर सेकेंडरी परीक्षा 2020 के प्रारंभ पहले दिन आज उड़न दस्ते के सदस्य डीएस राजपूत एसपी मिश्रा पीयूष गुप्ता पुष्पा बिश्नोई तीन प्रमुख केंद्रों पर पहुंचे जहां उन्होंने पूरी परीक्षाओं का जायजा लिया। वहीं थाना प्रभारी त्र्यंबक सप्रे ने भी केंद्रों पर पहुंचकर कोरोनावायरस के बचाव और संक्रमण से संबंधित जानकारी ली।

उन्होंने सभी केंद्रों पर पहुंचकर कोरोनावायरस के संक्रमण के बचाव के प्रयास जारी रखने की बात कही तीनों केंद्रों पर एक एक पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। इसमें मुख्य रूप से हेमंत चौहान अभिषेक राय योगेंद्र राजपूत सहित कई कर्मचारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट आशीष रजक

Related Posts

Follow Us