वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उदी चौकी इंचार्ज को किया निलंबित अवैध खनन के मामले में

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उदी चौकी इंचार्ज को किया निलंबित अवैध खनन के मामले में

इटावा :- उदी- उदी ओवर लोड अवैध गाड़ियाँ में चम्बल का रेत व अवैध खनन की सूचना मिलते ही चम्बल पुल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश लापरवाही के चलते।आज बढपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक जीवाराम ने भारी पुलिस फोर्स के साथ कस्वा उदी मोड चौराहे पर वगैर मास्क, वगैर हेलमेट, और दोपहिया वहानो

इटावा :- उदी- उदी ओवर लोड अवैध गाड़ियाँ में चम्बल का रेत व अवैध खनन की सूचना मिलते ही चम्बल पुल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देश  लापरवाही के चलते।
आज बढपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक जीवाराम ने भारी पुलिस फोर्स के साथ कस्वा उदी मोड चौराहे पर वगैर मास्क, वगैर हेलमेट, और दोपहिया वहानो पर तीन सवारी होने पर की गई ई चालान की कार्रवाई।

इसी के साथ बढपुरा थाना प्रभारी द्वारा पुलिस फोर्स के साथ कस्बा उदी मोड पर स्थिति सेंट्रल बैंक, और उदी स्टेट बैंक पर जाकर की गई चेकिंग। चेकिंग के दौरान CCTV कैमरा, इमरजेंसी अलार्म, बैंक के अंदर एंव बाहर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर सोशल डिस्टेसिंग के निर्देश दिए गए।

Also Read ऑटो के इंतजार में सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात बाइक सवार ने मारी टक्कर


मौजूद रहे और अवैध खनन के परिवहन में लापरवाही के चलते एस एस पी इटावा ने तत्काल प्रभाव से चौकी प्रभारी उदी प्रदीप कुमार को निलंबित कर  दिया।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us