पुलिसकर्मी और चोरों के बीच हुई काफी देर तक हाथापाई

पुलिसकर्मी और चोरों के बीच हुई काफी देर तक हाथापाई

हापुड़ :- थाना धौलाना क्षेत्र में हथियारबंद चोरों का कहर पुलिसकर्मी और चोरों के बीच हुई काफी देर तक हाथापाई होमगार्ड ने बैंक में चोरी होने से बचाई कौन है धौलाना क्षेत्र में जांबाज होमगार्ड जो भिड़ा चोरों से। चोर धौलाना के सिंडिकेट बैंक में घुसने का कर रहे थे प्रयास पुलिस को हुई आहट

हापुड़ :- थाना धौलाना क्षेत्र में हथियारबंद चोरों का कहर पुलिसकर्मी और चोरों के बीच हुई काफी देर तक हाथापाई होमगार्ड ने बैंक में चोरी होने से बचाई कौन है धौलाना क्षेत्र में जांबाज होमगार्ड जो भिड़ा चोरों से।

चोर धौलाना के सिंडिकेट बैंक में घुसने का कर रहे थे प्रयास पुलिस को हुई आहट घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चोरों को दबोचा चोरों के दबोचने के दौरान पुलिस से चोरों की हुई काफी देर तक हाथापाई।

Also Read यमुना एक्सप्रेस वे ट्रक में घुसी बस, दो की मौत।   

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने बैंक में लगे ऐसी को तोड़ने का किया प्रयास दो चोर मौके से भागने में हुए कामयाब एक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार बाकी चोरों की तलाश में जुटी पुलिस।

गनीमत रही 112 नंबर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड  को बैंक में आहट होने की आवाज सुनाई दी जिसको लेकर पुलिसकर्मियों ने बैंक के चारों तरफ दौड़ कर चोरों की तलाश की उसी दौरान मौके पर पकड़े गए चोरों की काफी देर तक हुई पुलिसकर्मियों से हाथापाई के बाद दो चोर मौके से भागने में हुए कामयाब एक चोर को पुलिस ने पकड़ा पुलिस समय रहते नहीं पहुंचती तो लग सकती थी बैंक को चपत होमगार्ड की वजह से पुलिस को मिली सफलता।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Related Posts

Follow Us