थाने में तैनात एक सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव

थाने में तैनात एक सिपाही निकला कोरोना पॉजिटिव

इटावा :- फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात एक सिपाही भी निकला कोरोना पॉजिटिव, आज पॉजिटिव पाए जाने वाले 10 लोगों में, एक फ्रेंड्स कॉलोनी में तैनात सिपाही है। सिपाही के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों में भय व्याप्त हो गया है। थाने पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर सिद्धार्थ सीओ सिटी वैभव पांडे ने

इटावा :- फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात एक सिपाही भी निकला कोरोना पॉजिटिव, आज पॉजिटिव पाए जाने वाले 10 लोगों में, एक फ्रेंड्स कॉलोनी में तैनात सिपाही है। सिपाही के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों में भय व्याप्त हो गया है। थाने पहुंचे उपजिलाधिकारी सदर सिद्धार्थ सीओ सिटी वैभव पांडे ने पुलिसकर्मियों से बात करके सावधानी से काम करने की बात कही उन्होंने बताया कि थाने में तैनात सभी पुलिसकर्मियों की जांच की जाएगी नगरपालिका के अनिल कुमार की टीम ने पूरे थाने को सैनिटाइज कराया।


जिलाधिकारी जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि इटावा जनपद में कुल 77 कोरोना मरीजो की संख्या है। जिनमें 38 मरीज स्वस्थ्य हो चुके है। और एक की मौत हो चुकी है शेष 38 मरीज एक्टिव है। जिनका इलाज कोविड अस्पताल में करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जनपद में कुल 77 मरीजो में सदर तहसील क्षेत्र के 45 मरीज और ग्रामीण इलाकों के 32 मरीज शामिल है।

Also Read महँगा पड़ा सरकारी जमीन की रक्षा में लापरवाही

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us