बिजली विभाग की मनमानी जारी, गर्मी से लोगों का हाल बेहाल

बिजली विभाग की मनमानी जारी, गर्मी से लोगों का हाल बेहाल

श्रावस्ती :- श्रावस्ती जिला अंतर्गत विकासखंड गिलौला में विद्युत विभाग की मनमानी के कारण लोगों के अंदर भीषण रोष व्याप्त है विद्युत कटौती से लोग इस कदर परेशान है कि घर में रहने के बजाय लोग बाहर गर्मी शांत करने के लिए निकल जाते हैं। जहां एक तरफ सरकार इस कोरोना जैसी भयंकर महामारी में

श्रावस्ती :- श्रावस्ती जिला अंतर्गत विकासखंड गिलौला में विद्युत विभाग की मनमानी के कारण लोगों के अंदर भीषण रोष व्याप्त है विद्युत कटौती से लोग इस कदर परेशान है कि घर में रहने के बजाय लोग बाहर गर्मी शांत करने के लिए निकल जाते हैं। जहां एक तरफ सरकार इस कोरोना जैसी भयंकर महामारी में लोगों को घर से बाहर न निकलने की एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने कीसलाह दे रही हैं वही विद्युत विभाग अपनी लापरवाही छिपाने के लिए गांव में ठीक ढंग से विद्युत आपूर्ति नहीं कर रही है। इस संदर्भ में जब बीती रात गिलौला जेई से संपर्क किया गया तो उन्होंने रोस्टिंग का बहाना बताया।

उन्होंने बताया कि हमें ऊपर से 18 घंटे विद्युत जारी करने का आदेश है जबकि माननीय मुख्यमंत्री के आदेश अनुसार इस कोरोना जैसी भयंकर बीमारी में 24 घंटे विद्युत आपूर्ति करने का आदेश पूर्व से ही जारी है। विद्युत विभाग की इस मनमानी के कारण लोगों के मन में भीषण रोष व्याप्त है जिसके कारण कभी भी कोई अप्रिय दुर्घटना घट सकती है।

  • रिपोर्ट :- पंकज मिश्रा

Also Read विभिन्न जगहों से वारंटी एवं शराबी सहित दो गिरफ्तार

Related Posts

Follow Us