थाना टिकैतनगर पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ़्तार कर आला कत्ल किया बरामद

थाना टिकैतनगर पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ़्तार कर आला कत्ल किया बरामद

बाराबंकी :- वादिनी आशिया बानो पत्नी रमजान निवासी सिकरी जीवल थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी ने दिनांक 10.06.2020 को थाना टिकैतनगर पर सूचना दिया करीब एक माह पूर्व उनका पुत्र अफरुद्दीन मुम्बई से कमाकर घर आया था तथा इधर-उधर घूमकर अपने कमाये रुपये को नाजायज रुप से खर्च करता था। इसी बात को लेकर उनके पति

बाराबंकी :- वादिनी आशिया बानो पत्नी रमजान निवासी सिकरी जीवल थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी ने दिनांक 10.06.2020 को थाना टिकैतनगर पर सूचना दिया करीब एक माह पूर्व उनका पुत्र अफरुद्दीन मुम्बई से कमाकर घर आया था तथा इधर-उधर घूमकर अपने कमाये रुपये को नाजायज रुप से खर्च करता था।

इसी बात को लेकर उनके पति रमजान नाराज रहते थे और अपने पुत्र को जान से मारने की धमकी दिया करते थे। दिनांक 10.06.2020 को उनके पति रमजान ने उनके पुत्र अफरुद्दीन का गला काटकर हत्या कर दी। उक्त सूचना के आधार पर थाना टिकैतनगर पर मु0अ0सं0-162/2020 धारा 302 भादवि बनाम रमजान पंजीकृत किया गया था।

Also Read बिजली करंट लगने से 60 वर्षीय वृद्ध की मौत

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी डॉ0 अरविन्द चतुर्वेदी द्वारा हत्याभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी करने हेतु अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी रामसनेही घाट के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक टिकैतनगर बृजेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में थाना टिकैतनगर अति0प्र0नि0 सत्येन्द्र कुमार सिंह ,उ0नि0 पशुपतिनाथ तिवारी,हे0का0 अब्दुल आलम खां,का0 राजन गुप्ता थाना टिकैतनगर पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त मुकदमें में नामजद अभियुक्त रमजान पुत्र नूर मोहम्मद निवासी सिकरी जीवल थाना टिकैतनगर जनपद बाराबंकी को दिनांक 12.06.2020 को समय करीब 16.35 बजे अलियाबाद तिराहा से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। अभियुक्त के निशांदेही पर आलाकत्ल 01 बांका बसन्तपुर से खेवराजपुर जाने वाले पिचमार्ग के निकट खजूर के पेड़ की झुरमुट से बरामद किया गया।

अभियुक्त से की गई पूछताछ से प्रकाश में आया कि अभियुक्त द्वारा उनका पुत्र अफरुद्दीन से नाजायज रुप से रुपये खर्च करने को लेकर दिनांक 09.06.2020 की रात को वाद विवाद हो गया था जिससे अपने बचाव हेतु उसने अपने पुत्र के सीने में दांत से काट लिया था। इसी बात को लेकर उनका लड़का उसे(पिता) मारने के लिए कसम खा लिया था । जब उसे लगा कि उसका लड़का उसे मार डालेगा तो रात में अपने पुत्र के सोने जाने के बाद अपने भाई के आंगन में ही अपने पुत्र की बांके से मारकर हत्या कर दी गयी थी।

  • रिपोर्ट- विकास चौहान

Related Posts

Follow Us