युवक ने अकेला पाकर युवती से की छेड़छाड़, परिजनों ने कराई प्राथमिकी दर्ज

युवक ने अकेला पाकर युवती से की छेड़छाड़, परिजनों ने कराई प्राथमिकी दर्ज

उन्नाव :- बिछिया ब्लॉक के अंतर्गत पड़ने वाले ग्रामसभा के गांव गंगा खेड़ा में एक नाबालिक लड़कीं के साथ छेड़छाड़ और उसके निजी अंगों से छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के डीह ग्राम सभा के गाँव गंगा खेड़ा निवासी एक लड़कीं के पिता ने ललऊ खेड़ा

उन्नाव :- बिछिया ब्लॉक के अंतर्गत पड़ने वाले ग्रामसभा के गांव गंगा खेड़ा में एक नाबालिक लड़कीं के साथ छेड़छाड़ और उसके निजी अंगों से छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के डीह ग्राम सभा के गाँव गंगा खेड़ा निवासी एक लड़कीं के पिता ने ललऊ खेड़ा चौकी में तहरीर देते हुए बताया कि उसी गाँव के रहने वाले शिवमूरत नामक युवक ने तिलक का खाना देने आया था ।


इसी बहाने देर शाम उसकी पुत्री को गिराकर उसके साथ उसके निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती किया। अपने साथ जबरदस्ती होता देख पुत्री ने शोर मचाना शुरू किया तो पुत्री की मां दौड़कर पुत्री के पास आई तब छेड़-छाड़ कर रहा युवक मौके से भाग निकला। नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ के बाद पिता ने बताया कि उसने स्थानीय पुलिस चौकी में तहरीर दे दिया है ।

Also Read भैंस चराने गये युवक की तालाब में डूबने से मौत , घर में मचा कोहराम


इसके साथ ही उसने सदर कोतवाली और क्षेत्राधिकारी सदर के कार्यालय और पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुत्री के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का शिकायती पत्र दे दिया है। लड़की के पिता ने बताया है कि कोतवाली में उससे कहा गया है कि आप घर चले जाइए जब बुलाया जाएगा तब आना।

रिपोर्ट :- पंकज शुक्ला

Related Posts

Follow Us