जनपद में फूटा कोरोना बम एक साथ 13 पॉजिटिव

जनपद में फूटा कोरोना बम एक साथ 13 पॉजिटिव

इटावा :- कोरोनावायरस के मामले में इटावा की मुसीबतें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बुधवार शाम व बृहस्पतिवार को कुल 5 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को एक साथ तेरह पॉजिटिव मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग प्रशासन व जन सामान्य में खलबली मच गई। शुक्रवार को सामने आए सभी 13

इटावा :- कोरोनावायरस के मामले में इटावा की मुसीबतें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। बुधवार शाम व बृहस्पतिवार को कुल 5 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को एक साथ तेरह पॉजिटिव मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग प्रशासन व जन सामान्य में खलबली मच गई।

शुक्रवार को सामने आए सभी 13 पॉजिटिव केस इटावा शहर के विभिन्न हिस्सों में मिले। उप जिलाधिकारी सदर सिद्धार्थ के अनुसार इटावा शहर के मोहल्ला अशोकनगर, सराय अर्जुन, पुरबिया टोला ,महेरा चुंगी फाटक, नगला खादर, कचौरा रोड ,शांति कॉलोनी, बरही टोला, छिपैटी में कुल 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Also Read संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव मचा हड़कंप

एक साथ इतने मरीजों के मिलने से शहर के लोगों में बेचैनी बढ़ गई। प्रशासन संबंधित इलाकों में गाइड लाइन के अनुसार ऐतिहाती कदम उठा रहा है। वेरीकेटिंग कराने के साथ लोगों को घरों में रहने को कहा गया है। नगर पालिका का अमला बस्तियों को सैनिटाइज करने के अभियान में जुटा है।

स्थिति यह हो गई है कि लगातार संक्रमित मामले सामने आने के बाद प्रशासन को नारायण कॉलेज को  कोविड-19 एल वन हॉस्पिटल बनाना पड़ा है। जबकि जिले में पहले से ही जसवंतनगर व सैफई में लेवल वन स्तर के हॉस्पिटल कोरोना संक्रमितों  के उपचार में जुटे हुए हैं।

इससे पहले गुरुवार को जिले में 5 नए हॉटस्पॉट घोषित किए गए थे। शुक्रवार को 13 मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के साथ जिले में अब तक कुल मिले कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 112 हो गई है।

रिपोर्ट शिवम दुबे

Follow Us