क्रय केंद्र कर्मियों ने क्रय केंद्र प्रभारी पर लगाये शर्मनाक आरोप

क्रय केंद्र कर्मियों ने क्रय केंद्र प्रभारी पर लगाये शर्मनाक आरोप

महोबा :- सच ही कहा है –“बस एक ही उल्लू काफी है। वरवाद गुलिस्तां करने को ।हर शाख पै उल्लू वैठा है। अंजाम न जाने क्या होगा ।।,,ऐसा कहना कोई अतिसंयोक्ति नहीं होगी वल्कि आज उत्तर प्रदेश के महोबा में चारों तरह भ्रस्टाचार रूपी पवन वह रही है लोग भ्रष्टाचार से कराह उठे हैं। एक

महोबा :- सच ही कहा है –
“बस एक ही उल्लू काफी है। वरवाद गुलिस्तां करने को ।
हर शाख पै उल्लू वैठा है। अंजाम न जाने क्या होगा ।।,,
ऐसा कहना कोई अतिसंयोक्ति नहीं होगी वल्कि आज उत्तर प्रदेश के महोबा में चारों तरह भ्रस्टाचार रूपी पवन वह रही है लोग भ्रष्टाचार से कराह उठे हैं। एक न एक भ्रष्टाचार से जुड़े मामले आये दिन प्रकाश में आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया महोबा जनपद के पनवाड़ी क्षेत्र में जहां क्रय केंद्र पनवाड़ी के कर्मियों ने भ्रष्ट केंद्र प्रभारी पर शर्मनाक आरोप लगाया है।

आइये वता दें क्या है सम्पूर्ण प्रकरण आज भृष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए अनाज क्रय केंद्र कर्मियों ने केंद्र प्रभारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कर्मियों का आरोप है की क्रय केंद्र पर रखी अनाज की बोरियों से जबरन अनाज चोरी करने का दबाव केंद्र प्रभारी द्वारा बनाया जा रहा है। जिसको लेकर कर्मचारियों द्वारा जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई गई है।

Also Read महँगा पड़ा सरकारी जमीन की रक्षा में लापरवाही


पनवाड़ी विकासखंड के अनाज क्रय केंद्र प्रभारी पर कर्मचारियों ने भृष्टाचार का आरोप लगाया है। केंद्र में काफी समय से काम कर रहे कर्मियों ने केंद्र प्रभारी पर अनाज चोरी करने का दवाव बनाने के लिए मजबूर करने की बात कही है । कर्मचारियों का आरोप है की अनाज चोरी करने।

रिपोर्ट धर्मेंद्र कुमार

Follow Us