महिला हत्या का खुलास आरोपी मात्र 12 घंटे गिरफ्तार

महिला हत्या का खुलास आरोपी मात्र 12 घंटे गिरफ्तार

इटावा :- जनपद के थाना बलरई क्षेत्रान्तर्गत हुई महिला की हत्या में मृतका के पति को आलाकत्ल बांका सहित थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया ।घटना की जानकारी साझा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि दिनांक 11.06.2020 को थाना बलरई पुलिस को ग्राम नगला विशुन की ठार में महिला की हत्या

इटावा :- जनपद के थाना बलरई क्षेत्रान्तर्गत हुई महिला की हत्या में मृतका के पति को आलाकत्ल बांका सहित थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया ।
घटना की जानकारी साझा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  आकाश तोमर ने बताया कि दिनांक 11.06.2020 को थाना बलरई पुलिस को ग्राम नगला विशुन की ठार में महिला की हत्या के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी ।

सूचना के आधार पर तत्काल थाना बलरई पुलिस एवं उच्चाधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया एंव वादी मृतका के भाई मनोज कुमार की तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0 73/20 धारा 302,323,324 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया ।

Also Read जमीनी विवाद में हुई मारपीट मामले में दो नामजद अभियुक्त गिरफ्तार भेजे गए जेल


उक्त हत्या की घटना की गंभीरता को देखते हुए मेरे द्वाराथानाध्यक्ष बलरई को तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था जिसके क्रम मेंथानाध्यक्ष बलरई द्वारा थाना से टीम गठित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निरंतर दबिशें दी जा रही थीं जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर मृतका के पति को बीएसटी स्कूल बलरई पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया एवं अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित आलाकत्ल बांका भी बरामद किया गया ।


अभियुक्त से हत्या के संबंध में पूछताछ करने पर बताया गया कि एक प्लाट जोकि पत्नी के नाम था जिसे अभियुक्त बेचना चाहता था परंतु मृतका उसे बेचने नही दे रही थी जिसको लेकर हम दोनों में काफी झगडा हुआ और अभियुक्त ने बांका से अपनी पत्नी की हत्या कर दी ।


गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पिंटू उर्फ रामबाबू नि0 रायपुरा थाना इकदिल हाल पता नगला विशुन की ठार थाना बलरई इटावा है उसके पास से एक आलाकत्ल बांका रक्तरंजित बरामद किया गया है

रिपोर्ट शिवम दुबे

Related Posts

Follow Us