दिन दहाड़े फावड़ा मारकर की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दिन दहाड़े फावड़ा मारकर की थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के थाना देहात क्षेत्र के गांव गोंदी में दिन दहाड़े फावड़ा मारकर हुई मुशाहिद नामक युवक की हत्या का पुलिस ने आज मात्र 24 घन्टे में खुलासा कर दिया है। पत्नी से फोन पर बात करने के शक में आरोपी ने की थी हत्या । आरोपी पप्पू उर्फ

हापुड़ :- उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के थाना देहात क्षेत्र के गांव गोंदी में दिन दहाड़े फावड़ा मारकर हुई मुशाहिद नामक युवक की हत्या का पुलिस ने आज मात्र 24 घन्टे में खुलासा कर दिया है। पत्नी से फोन पर बात करने के शक में आरोपी ने की थी हत्या ।

आरोपी पप्पू उर्फ फुरकान को पुलिस ने फावड़ा सहित किया गिरफ्तार । थाना देहात के गोंदी   गांव में कल मुशाहिद अपनी बहन और भतीजी के दहेज के लिए सामान खरीद कर वापस आ रहा था। तभी गोंदी में उसकी बाइक को पप्पू उर्फ फुरकान ने रोक लिया और दोनों में आपस में कहासुनी हुई उसके बाद फुरकान ने मुशाहिद के सर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी ।

Also Read तमंचे व कारतूस और चोरी के मोबाइल के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

आज पुलिस ने इस मामले में खुलासा किया है। पुलिस का कहना है। कि अभियुक्त ने बताया की आरोपी ने बताया उसको शक था। की मृतक मुशाहिद उसकी पत्नी के फोन पर बात किया करता था। जिस के शक में उसने फुरकान के सर में फावड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us