खेलते खेलते तालाब किनारे पहुँचे बालक का पैर फिसला-मौत

खेलते खेलते तालाब किनारे पहुँचे बालक का पैर फिसला-मौत

बांदा :- जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र के नसेनी गावँ में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की तालाब में डूबकर मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब बच्चा खेलते-खेलते तालाब के किनारे पहुंच गया और उसका पैर फिसल गया। परिवार के लोगों ने गांव वालों की मदद से बच्चे को

बांदा :- जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र के नसेनी गावँ में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे की तालाब में डूबकर मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब बच्चा खेलते-खेलते तालाब के किनारे पहुंच गया और उसका पैर फिसल गया। परिवार के लोगों ने गांव वालों की मदद से बच्चे को बाहर निकाला।

तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। बाद में चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे के परिवार में कोहराम मचा है।  नरैनी इंस्पेक्टर गिरेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया है। बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया है।

Also Read रूपईडीहा पत्रकार संघ की बैठक, नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

कोतवाली क्षेत्र के नसेनी गांव निवासी समीर (9) पुत्र सहील खां अपने साथियों के साथ तालाब के किनारे खेल रहा था। इसी दौरान अचानक समीर का पैर फिसल गया और वह तालाब के गहरे पानी में डूबता चला गया। साथ खेल रहे बच्चे चिल्लाते हुए घरों की ओर दौड़े और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिवार के लोग गांव वालों के साथ बदहवास सी हालत में घर पहुंचे। परिवार के कुछ लोगों ने तालाब में छलांग लगा दी। किसी तरह से समीर को अचेत हालत में बाहर निकाला। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

वहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया गया कि मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते हुए अंतिम संस्कार कर दिया।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Follow Us