शोक सभा कर ग्राम प्रधान को दी गई श्रद्धांजलि

शोक सभा कर ग्राम प्रधान को दी गई श्रद्धांजलि

जौनपुर :- विकास खण्ड शाहगंज सोंधी क्षेत्र के अंतर्गत अशरफपुर उसरहटा ग्राम प्रधान का मंगलवार निधन हो गया जो लगभग दो माह से अस्वस्थ्य चल रहे थे इनका इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। निधन की जानकारी शुभ-चिंतकों को होने पर शोक की लहर दौड़ गई। वहीं मृत आत्मा की शांति

जौनपुर :- विकास खण्ड शाहगंज सोंधी क्षेत्र के अंतर्गत अशरफपुर उसरहटा ग्राम प्रधान का मंगलवार  निधन हो गया  जो लगभग दो माह से अस्वस्थ्य चल रहे थे इनका इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। निधन की जानकारी शुभ-चिंतकों को होने पर शोक की लहर दौड़ गई। वहीं मृत आत्मा की शांति के लिए विकास खण्ड में एक शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दिया गया।


उक्त ग्राम प्रधान मुश्ताक अमहद बीते लगभग दो माह से बीमार चल रहे थे जिनका इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाँ वह मंगलवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिये इसकी जानकारी सगे-सम्बंधियों की होने पर शोक की लहर दौड़ गई। प्रधान संघ अध्यक्ष  सहित अन्य पदाधिकारियों के विकास खण्ड में शोक सभा में न पहुँचने पर चर्चा का विषय बना रहा शोक में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर मृतक आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित किया।इस दौरान ग्राम प्रधान मो0 शाहिद, उमेश सिंह बाबा, थानेदार यादव शिवपूजन, श्याम देव, जेई शशिकांत, हरेन्द्र सिंह, आनन्द बरनवाल व मतलूब अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

Also Read कई अपराधों में  में लिप्त अपराधी गिरफ्तार ,भेजे गए जेल...

Follow Us