चकरोड के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प

चकरोड के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प

खेतासराय (जौनपुर):- क्षेत्र के एतमादपुर गांव में चकरोड को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। मामला दो वर्ग से जुड़ा होने से मौके पर क्षेत्राधिकारी समेत थाने की पुलिस पहुंच गई। विवाद का हल निकालने के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। दोनों पक्षों की बातें सुनने के बाद पुलिस

खेतासराय (जौनपुर):- क्षेत्र के एतमादपुर गांव में चकरोड को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। मामला दो वर्ग से जुड़ा होने से मौके पर क्षेत्राधिकारी समेत थाने की पुलिस पहुंच गई। विवाद का हल निकालने के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। दोनों पक्षों की बातें सुनने के बाद पुलिस विवाद का हल निकालने का प्रयास कर रही है।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव के कब्रिस्तान के बगल से होकर गांव में जाने का एक चकरोड है। इसकी चौड़ाई को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है। मंगलवार को एक पक्ष कब्रिस्तान की बाउण्ड्री के लिए पिलर का निर्माण करा रहा था। इस पर दूसरे पक्ष के ग्रामीणों ने विरोध करते हुए रास्ता और अधिक चौड़ा छोड़ने की बात करने लगे। जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई। मामला तूल पकड़ता कि मौके पर भारी संख्या में थाने की पुलिस पहुंच गई। मामला दो वर्ग से जुड़ा होने से मौके पर सीओ शाहगंज जितेंद्र दुबे भी पहुंच गए। और मामले का हल निकालने के लिए दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया।

Related Posts

Follow Us