पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

हापुड़ :- जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव फरीदपुर में 13 जून को दबंगों द्वारा एक महिला को ईट पत्थर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। जिसकी सूचना पीड़ित महिला ने पुलिस को दी थी लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने

हापुड़ :- जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव फरीदपुर में 13 जून को दबंगों द्वारा एक महिला को ईट पत्थर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था।

      जिसकी सूचना पीड़ित महिला ने पुलिस को दी थी लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद भी  पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने तथा दबंगों द्वारा फैसले का दबाव बनाने से परेशान होकर  पीड़ित महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक महोदय से दबंगों के विरुद्ध एक शिकायती पत्र दिया।

Also Read विदेशी शराब के साथ एक महिला कारोबारी गिरफ्तार

थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव फरीदपुर निवासी हीरालाल की पत्नी मेहनत मजदूरी कर गत 13 जून को दोपहर में अपने घर लौटी तो उसके पड़ोसी सचिन व सोनू तथा तिलक आदि।

लोगों ने रंजिश  रखते हुए पहले तो गाली गलौज की फिर हीरे लाल की पत्नी आशा के सर पर ईट से प्रहार कर उसे घायल कर दिया घायल अवस्था में महिला थाने पहुंची आशा को खून से सना देख पुलिस ने मेडिकल  परीक्षण कराकर इतिश्री कर ली।

आशा द्वारा एसपी को दिए पत्र में बताया कि उक्त लोग दबंग प्रवृत्ति के हैं और ग्राम प्रधान भी आरोपियों का ही पक्ष लेते हुए गत रविवार को एक पंचायत बुला ली और पंचायत में फैसला करने का दबाव बनाने लगे फैसले में पीड़ितों के फर्जी हस्ताक्षर करा कर मामला रफा-दफा करा दिया।

  अब आरोपी खुले घूमते हुए पीड़ितों को जान से हाथ धोने की  धमकी दे रहे हैं। जिसके चलते हुए पीड़ित महिला ने एसपी हापुड़ को एक पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट अतुल त्यागी

Follow Us