भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अराजकतत्वो द्वारा सर काटे जाने से क्षेत्र में आक्रोश

भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अराजकतत्वो द्वारा सर काटे जाने से क्षेत्र में आक्रोश

बांदा :- जिले के अतर्रा तहसील थाना क्षेत्र के ग्राम पचोखर गांव के अतर्रा रोड में पुल के पास बने अंबेडकर उद्यान में वर्षों से स्थापित की गई। अंबेडकर की मूर्ति का सिर अराजक तत्व काटकर ले गए क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त। घटना की जानकारी मिलते ही नरैनी तहसीलदार सुशील कुमार सिंह अतर्रा थाना प्रभारी

बांदा :- जिले के  अतर्रा तहसील थाना क्षेत्र के ग्राम पचोखर गांव के अतर्रा रोड में पुल के पास बने अंबेडकर उद्यान में वर्षों से स्थापित की गई। अंबेडकर की मूर्ति का सिर अराजक तत्व काटकर ले गए क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त।


घटना की जानकारी मिलते ही नरैनी तहसीलदार सुशील कुमार सिंह अतर्रा थाना प्रभारी रबेन्द्र तिवारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। यह घटना इस उद्यान में दूसरी बार घटित हुई है। इससे पूर्व बीएसपी के शासन काल में भी घटना घट चुकी हैं।तब भी आंदोलन किया गया था।

Also Read पुलिस द्वारा पीड़ित को धमकाते हुए वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल


गांव के पूर्व प्रधान नत्थू रैदास का कहना है। कि अराजकतत्वों द्वारा आपसी सामंजस्य व सौहार्द बिगाड़ने के लिए ऐसे अराजकतत्वों द्वारा यह कार्य किया गया है। ग्राम के ही सुखदेव रैदास, मलखाना रैदास, राजू ने इस मामले में कहा कि यह सौहार्द बिगाड़ने वालों का कार्य है। जिन्हे चिन्हित कर दंडित किया जाना चाहिए जिससे हमारे गांव में शांति सौहार्द कायम बना रहे।

रिपोर्ट विद्याभूषण पाण्डेय

Follow Us